Site icon Memoirs Publishing

प्रशासन की टीम ने मंगलवार को लक्सर मार्ग पर भरे पानी की निकासी शुरू कर दी। बुधवार से नालों की सफाई कर सड़क की मरमम्त का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

img-20200317-wa0035-768x5764435181981458098096 प्रशासन की टीम ने मंगलवार को लक्सर मार्ग पर भरे पानी की निकासी शुरू कर दी। बुधवार से नालों की सफाई कर सड़क की मरमम्त का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

ढंढेरा में लक्सर मार्ग से पानी निकासी शुरू-कल नालों की होगी सफाई…..

उत्तराखंड प्रभारी डॉ मो मुकर्रम मलिक

रिपोर्टर सलमान गौर

सह संपादक अमित मंगोलिया

रुड़की। प्रशासन की टीम ने मंगलवार को लक्सर मार्ग पर भरे पानी की निकासी शुरू कर दी। बुधवार से नालों की सफाई कर सड़क की मरमम्त का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

ढंढेरा में लंबे समय से चली आ रही जलभराव की समस्या के समाधान के लिए दो माह पहले ग्रामीणों ने सप्ताह भर तक धरना प्रदर्शन किया था। इसके बाद प्रशासन की ओर से समाधान का आश्वासन मिला था। सब समस्या के निदान के लिए प्रशासन ने काम शुरू कर दिया है। सोमवार को तालाब की सफाई करने के बाद मंगलवार को सड़क पर भरे पानी को पम्प के माध्यम से पानी की निकासी शुरू की। ग्रामीण तेज सिंह राणा ने बताया कि प्रसाशन ने काम शुरू किया है जिसमें तालाब की सफाई के साथ सड़क पर भरे पानी को पम्प के जरिये निकाला गया है। उन्होंने बताया कि बुधवार को नालों की खुदाई कर सड़क की गहराई को खत्म करने का आश्वासन भी प्रशासन की ओर से मिला है।

Share this content:

Exit mobile version