Site icon Memoirs Publishing

ऋषिकेश राजकीय महाविद्यालय में 25 सितंबर तक बढ़ाई गयी प्रवेश तिथि।

 

 

ऋषिकेश राजकीय महाविद्यालय के सत्र 2020-21 में स्नातक प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश के लिए छात्र अब 23 सितांबर तक पंजीकरण कर 25 सितंबर तक आवेदन पत्र भर सकेंगे l महाविद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर सुधा भारद्वाज ने बताया की पूर्व में घोषित आवेदन की अंतिम तिथि 21 सितंबर तक समाप्त हो रही थी l लेकिन छात्र हितों को देखते हुए यह तिथि 25 तक विस्तारित की गयी है l उन्होने छात्र छात्राओं से आग्रह किया कि छात्र निश्चित समय अवधि में अपना आवेदन अवश्य पूरा कर ले। ऑनलाइन प्रवेश प्रभारी डाक्टर दयाधर दीक्षित ने बताया की सभी कक्षाओं में पर्याप्त आवेदन पत्र आ चुके हैं।
आवेदन तिथि के समाप्त होने के बाद बहुत जल्द वरीयता सूची जारी कर दी जाएगी l कोविड-19 के संक्रमण को देखते हुए इस बार ऑनलाइन प्रवेश की व्यवस्था की गई है जिससे छात्र घर बैठे अपना प्रवेश सुनिश्चित कर सकेंगे l ऑनलाइन प्रवेश की संपूर्ण प्रक्रिया जल्दी वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी l स्नातक अंतिम सेमेस्टर के छात्रों की परीक्षाएं अभी चल रही हैं उनके परीक्षा परिणाम आने तक स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया जारी रहेगी।
स्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों के वार्षिक परीक्षा के परिणाम आने पर उन्हें स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में प्रवेश का अवसर प्रदान किया जाएगा|

 

Share this content:

Exit mobile version