Site icon Memoirs Publishing

हरिद्वार कुंभ स्नान करने आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखिए क्या हो रही है तैयारी

हरिद्वार कुंभ स्नान करने आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देखिए क्या हो रही है तैयारी 

हरिद्वार । हरिद्वार में होने वाले महाकुंभ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ सकते हैं। यहां उनको आमंत्रित करने की तैयारी चल रही है। आपको बता दें कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरिद्वार आने का निमंत्रण पहले ही दे चुका है। परिषद का कहना है कि प्रधानमंत्री के हरिद्वार आगमन पर परिषद उनका भव्य स्वागत करेगी। 12 से 15 अप्रैल या फिर 21-22 अप्रैल की तिथि को प्रधानमंत्री के लिए  सबसे मुफीद माना जा रहा है। प्रधानमंत्री आएंगे या नहीं इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी कोई नहीं कर रहा है।

इधर, तैयारियां भी पीएम के आने के मद्देनजर ही की जा रही हैं। प्रशासन इस तैयारी में है कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आते हैं तो उनके कार्यक्रम को लेकर पहले से ही तैयारियां पूरी हो सकें। कुंभ मेलाधिकारी दीपक रावत ने बताया उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुंभ के दौरान हरिद्वार आने के कार्यक्रम की कोई जानकारी नहीं। शासन स्तर से कोई पहल हो रही हो तो इसकी भी उन्हें कोई जानकारी नहीं। मीडिया सेंटर को कुंभ के दौरान विशिष्ट और अति विशिष्ट व्यक्तियों का मीडिया से साक्षात्कार सहित अन्य विशिष्ट कार्यक्रम होने की संभावनाओं के मद्देनजर तैयार किया जा रहा है।

उधर, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि का कहना है कि परिषद पहले ही राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री को कुंभ में आने का निमंत्रण दे चुकी है। ऐसे में अगर राज्य सरकार की ओर से भी इस किस्म की पहल की जा रही है कि तो अखाड़ा परिषद इसका स्वागत करता है।

Share this content:

Exit mobile version