Site icon Memoirs Publishing

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज त्रिवेंद्र है बेदाग़ मुख्यमंत्री

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज

उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलें खारिज त्रिवेंद्र है बेदाग़ मुख्यमंत्री

देहरादून : उत्तराखंड सरकार में कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पूरे पांच साल तक सीएम बने रहेंगे। दिन भर से चल रही नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मंत्री और शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक और नैनिताल सांसद अजय भट्ट ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि बैठक में नेतृत्व परिवर्तन जैसी कोई बात नहीं हुई बल्कि सरकार के 18 मार्च को पूरे हो रहे 4वर्ष को लेकर मंथन हुआ है।

ऑब्जर्वर रमन सिंह को प्रतीक चिन्ह देते हुए सीएम त्रिवेंद्र रावत

शासकीय प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भी नेतृत्व परिवर्तन की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है। और सांसद अजय भट्ट ने भी कहा है कि ऐसी कोई बात बैठक में नहीं हुई है। कोर कमेटी की बैठक के बाद प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और ऑब्जर्वर रमन सिंह मुख्यमंत्री आवास पर भी पहुंचे और सीएम के साथ बैठकर चाय पर चर्चा हुई।

मुख्यमंत्री आवास पर ऑब्जर्वर रमन सिंह और प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम का सीएम ने गर्मजोशी और उत्साह से अभिवादन किया। गैरसैण का बजट सत्र समाप्त होने के बाद हेलीकॉप्टर से विधायकों को देहरादून लाया गया था। सीएम आवास पहुंचे विधायकों से रमन सिंह और प्रभारी ने मुलाकात भी की। सीएम आवास का नजारा देखकर साफ लग रहा था कि अटकलों में कोई दम नहीं है और नेतृत्व को लेकर सबकुछ आल इज़ वेल ही है।

साथ गैरसैण से सीएम आवास पर पहुंचे विधायकों के साथ भी मुलाकात की। हालांकि विधायकों के सीएम आवास पर पहुंचने को लेकर कई तरह की चर्चाएं हुईं। लेकिन सीएम ने सभी विधायकों के साथ 18 मार्च को सरकार के 4वर्ष पूरे होने पर होने वाले कार्यक्रमों के संदर्भ में मंथन किया है।

Share this content:

Exit mobile version