Site icon Memoirs Publishing

12 साल बाद गैंगवार से दहला अंबाला शहर, गोलीबारी में 2 की मौत

12 साल बाद गैंगवार से दहला अंबाला शहर, गोलीबारी में 2 की मौत

हरियाणा का अंबाला शहर गुरुवार को गोलियों की आवाज़ से सहम गया. दिन दहाड़े शहर के बीचों बीच बदमाशों ने एक नहीं दो नहीं बल्कि करीब 2 दर्जन राउंड फायरिंग की. इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक शख्स के घायल हो जाने की खबर है. इस सनसनीखेज वारदात को गैंगवार से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

अंबाला शहर का कालका चौक गुरुवार की सुबह गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. सड़क पर अफरा तफरी मच गई. लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे. गोलियां चलाने वाले एक बाद एक फायर किए जा रहे थे. इस दौरान ताबड़-तोड़ 20 से ज्यादा राउंड गोलियां चलाई गईं.

इस गोलीबारी की वारदात में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई. गोलीबारी की वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से गोलियों के खोखे बरामद हुए. जिस तरह से दिन दहाड़े ये फायरिंग हुई, पुलिस इसे गैंगवॉर मान कर चल रही है.

मौका-ए-वारदात पर एक कार बरामद हुई है, जिस पर गोलियां बरसाई गई. कार में कई जगह गोलियों के निशान हैं. कई जगह गोली कार को चीर कर अंदर चली गई. कार पर चारों तरफ से गोलियां चलाई गई हैं. पुलिस के मुताबिक यह वारदात गैंगवार से जुड़ी हो सकती है.

Share this content:

Exit mobile version