Site icon Memoirs Publishing

ब्रेकिंग :उत्तराखंड की फिल्म फ्यूंली के गीत और नायक मनीष वर्मा अंतर्राष्ट्रीय संगीत जगत में छाये

ब्रेकिंग :उत्तराखंड की फिल्म फ्यूंली के गीत और नायक मनीष वर्मा अंतर्राष्ट्रीय संगीत जगत में छाये

उत्तराखंड /अमेरिका। उत्तराखंड के फिल्म निर्माता और मशहूर अभिनेता मनीष वर्मा के अभिनय और गीत से सजी फिल्म फ्यूंली के गीत अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में हैं।

बता दें कि उत्तराखंडी सुपर स्टार मनीष वर्मा का गाना विश्व के सर्वाधिक संगीत प्लेटफार्म पर एप्पल,आई ट्यून, स्पोटिफाई ,सावन सहित कई प्लेटफार्म पर छा रहे हैं। जहाँ उनके अभिनय से सजा यह गीत लोगों को खूब भा रहा है।

मनीष वर्मा की अगस्त माह में रिलीज़ होने वाली तीसरी फिल्म है ” फ्यूंली ”। अभी इसके  2 ही गाने रिलीज़ किए थे और इसमें से एक गाना जबरदस्त हिट हो गया है जिसे एक लाख से अधिक दर्शकों के व्यूज मिल गए है ।

मनीष वर्मा की तीसरी गढ़वाली फीचर फिल्म “फ्यूंली ” का गाना हुआ सुपरहिट । देखे कितने मिले दर्शकों के व्यू

गढ़वाली फीचर फिल्मों के दर्शकों को उत्तराखंड में पहली बार 2014 में अपनी पहली सुपरहिट रही फिल्म “अंजवाल ” के माध्यम से मल्टीप्लेक्स में बैठा कर गढ़वाली फीचर फिल्मों के निर्माता निर्देशक एक सफल निर्माता निर्देशक के साथ सफल एक्टर बन कर भी उभरे है ।

जी हां 2014 में उनकी फिल्म ” अंजवाल ” 3 सप्ताह तक लगातार हाउसफुल रही थी और पहली गढ़वाली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया और गढ़वाली फिल्मों का स्थान बनाया वहीं उनकी दूसरी सफल फिल्म ” हैलो यूं के ” रही जो कि उत्तराखंड की राजनीतिक स्तिथि पर बनी थी और फिल्म प्रदर्शन के बाद सरकार गिर गई थी और तत्कालीन मुख्यमंत्री ने फिल्म देख कर कहा था कि यदि यह फिल्म पहले देख लेता तो सरकार न गिरती ।

मनीष वर्मा की तीसरी अगस्त माह में रिलीज़ होने वाली फिल्म ” फ्यूंली ” है जिसके 2 गाने रिलीज़ किए थे और इसमें से एक गाना जबरदस्त हिट हो गया है जिसे एक लाख दर्शकों के व्यूज मिल गए है ।
मनीष वर्मा को फिल्म क्षेत्र के लोगो ने इस उपलब्धि पर बधाई दी है व उत्तराखंड में फिल्म उद्योग को नई दिशा व दशा देने पर उनका आभार व्यक्त किया है ।

मनीष वर्मा का कहना की वे किसी के इस बयान से संतुष्ट नहीं है कि गढ़वाली या उत्तराखंडी फिल्मों को दर्शक नहीं मिलते बल्कि उनका कहना है कि यदि आप अच्छा मनोरंजन व कहानी दर्शकों को देंगे तो निसंदेह आपको सफलता मिलेगी ज्ञात हो कि मनीष वर्मा पूर्व राज्यमंत्री रहे है भाजपा के वरिष्ठ नेता है और हाल ही ने उन्होंने मुख्यमंत्री व भाजपा सरकार की उपलब्धियों पर 2 गाने रिलीज़ किए थे जिन्हें भारी सफलता मिली है और उनकी रिंगटोन तक बन गई है

Share this content:

Exit mobile version