Site icon Memoirs Publishing

बसपा के तारा दत्त पांडे ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थामा आप का दामन – आप

 

बसपा के तारा दत्त पांडे ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ थामा आप का दामन – आप

आज आप प्रभारी दिनेश मोहनिया,सहप्रभारी राजीव चौधरी ,आप उपाध्यक्ष दीपक बाली और बंसत कुमार ने सुबह विश्व प्रसिद्ध धाम जागेश्वर धाम के दर्शन किए। इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने पूरे प्रदेश की खुशहाली और समृधि के लिए जागेश्वर धाम में पूजा अर्चना की । इसके बाद आप प्रभारी एक कार्यक्रम में शामिल हुए जहां उनकी उपस्थिति में जागेश्वर से बसपा नेता तारा दत्त पांडे ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आप पार्टी का दामन थामा। तारा दत्त पांडे बसपा के टिकट पर 2012 और 2017 मेंजागेश्वर से विधायक का चुनाव लड चुके हैं और जागेश्वर विधानसभा में उनकी अच्छी छवि है ।आप प्रभारी ने पार्टी की टोपी पहनाकर तारा दत्त पांडे और उनके समर्थकों का आप पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें और उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस मौके पर आप प्रभारी ने कहा कि आज आप पार्टी की पारदर्शी नीतियों से लोग लगातार प्रभावित हो रहे हैं। आप पार्टी की सरकार ने जो कार्य दिल्ली में किए वो कार्य आज पूरे देश में चर्चा का विषय बने हुए हैं। शिक्षा,स्वास्थय,बिजली ,पानी की जो व्यवस्था दिल्ली में है ,वो पूरे देश में कहीं भी नहीं है। उन्होंने कहा कि ,आज लोग यहां की बीजेपी सरकार से त्रस्त हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि, यहां कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों ने जनता के खून पसीने की गाढी कमाई खाई लेकिन अब जनता जागरुक है, और जनता अब नए विकल्प यानि आप पर अपना पूरा भरोसा जता रही है और आने वाले चुनावों में आप पार्टी की ही प्रदेश में सरकार बनेगी।

आप पार्टी की सदस्यता लेने के बाद बसपा से आप में आए तारा दत्त पांडे ने आप पार्टी प्रभारी का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने बसपा में अपने जीवन के महत्वपूर्ण वर्ष दिए लेकिन बसपा में उन्हें कार्य करने का खुलकर अवसर नहीं मिल पाया। उन्होंने दिल्ली माॅडल को देखकर अब आप पार्टी में शामिल होने का मन बनाया है। उन्होंने कहा कि जो कार्य दिल्ली में हुए वो कार्य यहां की सरकारें भी कर सकती थीं,लेकिन यहां कभी भी जनता की हितैषी सरकारें नहीं आई जिस वजह से आज भी हमारा राज्य विकास की राह में काफी पीछे है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाले चुनावों मे प्रदेश में मुख्य मुकाबला आप पार्टी और बीजेपी के बीच होगा और आप पार्टी सरकार बनाने में कामयाब होगी।

इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया,सह प्रभारी राजीव चौधरी,आप उपाध्यक्ष दीपक बाली,बसंत कुमार,केंद्रीय प्रभारी अल्मोडा जोन चंद्रशेखर ,और जागेश्वर संगठन मंत्री समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Share this content:

Exit mobile version