Site icon Memoirs Publishing

दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में महिला IAS ऑफिसर से छेड़छाड़

दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में महिला IAS ऑफिसर से छेड़छाड़

हरियाणा (Hariyana) के फरीदाबाद (Faridabad) से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रविवार को जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) के नेता और राज्य के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Deputy CM Dushyant Chautala) के कार्यक्रम में एक शख्स ने एक महिला IAS ऑफिसर का कथित रूप से यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment Of Woman IAS Officer) किया. आरोपी जननायक जनता पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है.

दरअसल, रविवार शाम को दुष्यंत चौटाला एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फरीदाबाद पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में महिला IAS ऑफिसर की ड्यूटी थी. जिस समय ऑफिसर अपनी ड्यूटी दे रही थीं, इसी दौरान एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की और उन्हें गलत तरीके से छुआ. महिला ऑफिसर ने युवक की गलत नीयत को भांप लिया और लोकल पुलिस को इसकी जानकारी दी.

हालांकि फरीदाबाद सिटी में जेजेपी पार्टी के प्रवक्ता अरविंद भारद्वाज ने कहा कि महिला आईएएस अधिकारी से छेड़छाड़ करने वाले शख्स का पार्टी से कोई संबंध नहीं है. ऐसे शरारती तत्वों को जानबूझकर कार्यक्रम को खराब करने के उद्देश्य से भेजा गया था.

दरअसल, फरीदाबाद में दुष्यंत चौटाला ब्राह्मण बाहुल्य गांव नरियाला में होली मिलन समारोह में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम का आयोजन जेजेपी की फरीदाबाद जिला इकाई के प्रधान अरविंद भारद्वाज ने किया था. चौटाला ने इस कार्यक्रम के दौरान जनसभा को भी संबोधित किया.

Share this content:

Exit mobile version