Site icon Memoirs Publishing

“उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान से 45 दिन में जुड़े 3 लाख से ज्यादा लोग,लक्ष्य था एक लाख:आप

“उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान से 45 दिन में जुड़े 3 लाख से ज्यादा लोग,लक्ष्य था एक लाख:आप

आज आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” सदस्यता अभियान के 45 दिनों के आंकड़ों को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया। आप अध्यक्ष ने कहा 1 फरवरी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने “उत्तराखंड में केजरीवाल” सदस्यता अभियान को देहरादून से हरी झंडी दिखाई थी । इस अभियान के तहत आप की 70 वीडियो वेन राज्य के 70 विधानसभाओं के लिए रवाना की थी । इन 45 दिनों में आप के कार्यकर्ता गांव गांव और घरों तक गए और आप की नीतियों को घर घर पहुंचाया। इस दौरान आप ने जो 1 लाख नए सदस्य का लक्ष्य रखा था वो महज कुछ दिनों में पूरा हो गया था आज इस अभियान के जरिए पूरे उत्तराखंड से 3 लाख से ज्यादा नए सदस्य आप ने बनाए हैं जिसके लिए आप अध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया करते हुए नए सभी सदस्यों का पार्टी में स्वागत किया।

आप अध्यक्ष ने कहा ,उत्तराखंड विकल्प चाहता है और यहां की जनता का इस अभियान को मिले भरपूर समर्थन को देखते हुए सभी कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। इस अभियान के तहत पूरे राज्य में आप कार्यकर्ताओं ने 6500 से भी ज्यादा सभाएं की । आप के इस अभियान के तहत समाज के हर वर्ग से जुड़े महिलाएं ,राजनैतिक लोग,युवा,प्रोफेशनल्स सभी आप के सदस्यता अभियान से जुड़े। आप अध्यक्ष ने कहा, समाज का हर व्यक्ति चाहता है आप से जुड़ना जिसकी वजह से उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान सफल हुआ और पार्टी संगठन को इससे हौसले के साथ साथ बड़ी मजबूती भी मिल रही । आप अध्यक्ष ने कहा आने वाले समय में पार्टी और भी अभियान चलाएगी ताकि हर उस व्यक्ति तक पहुंचा जा सके जो आप को विकल्प के तौर पर उत्तराखंड में पहली पसंद मानता हो ।

अल्मोड़ा से इस अभियान के तहत 26550,
बागेश्वर से,10898,
चमोली से 9608,
चंपावत से 7794,
देहरादून से 50307
हरिद्वार से 50004
नैनीताल से 27453,
पौड़ी से 27028
पिथौरागढ़ से 10220
रुद्रप्रयाग से 6745,
टिहरी से 25691,
उधमसिंह नगर,50071,
उत्तरकाशी से 4512
नए सदस्य जुड़े । कुल इस दौरान 306881 लोग अब तक इस अभियान से जुड़े हैं ।

इसके अलावा आप की इस अभियान की सफलता के बाद ,सभी आप कार्यकर्ताओं में कार्यालय में खुशियां मनाई और इसके साथ साथ होली मिलन समारोह भी आयोजित किया जिसमें सभी ने एक दूसरे को रंग लगा कर प्रेम और सौहार्द के इस त्योहार होली की पूरे देशवासियों को बधाई दी।

Share this content:

Exit mobile version