Site icon Memoirs Publishing

फूलों से मनी उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ की होली

फूलों से मनी उत्तराखण्ड पत्रकार महासंघ की होली

हल्द्वानी। उत्तराखण्ड पत्रकार संघ के तत्वाधान में होली का आयोजन हुआ जहां फूलों की होली ने नया रंग दे दिया । तमाम संगठनों के पत्रकारों ने इसमें शिरकत की और इस अंदाज को खूब सराहा।
फूलो की होली का आयोजन महासंघ की जिला व नगर इकाई की संयुक्त तत्वाधान में किया गया। इस मौके पर पत्रकारों के अलावा राजनैतिक और प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत कर इस आयोजन को भव्यता दे दी।
कार्यक्रम में सर्वप्रथम वरिष्ठ पत्रकार भवन जोशी ने सभी पत्रकारों पर फूल बरसा कर होली की शुभकामनाएं प्रेषित की। महासंघ के प्रेदश महामंत्री संजय रावत ने कहा कि फूलो की होली हमे यह संदेश देती है कि हमे हर परिस्थिति में फूलो की तरह महकता रहना है। नवनियुक्त जिलाध्यक्ष अंकुर शर्मा ने कहा कि इस आयोजन से उन्हें ब्रज की होली की याद आ गई। उन्होंने होली पर्व को एकता व भाई चारे की संज्ञा दी। फूलो की होली मिलन कार्यक्रम में वरिष्ठ जिला महामंत्री दीपक भंडारी, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सर्वेश तिवारी, नगर अध्यक्ष सलीम खान, नगर उपाध्यक्ष अतुल अग्रवाल , संगठन मंत्री मो. अजहर, नगर महामंत्री, कमल राजपाल, जिला उपाध्यक्ष गौरव पांडेय, जिला सचिव संजय कनेरा, को बनाया गया है इस अवसर पर भूपेश कन्नौजिया, दीपिका नेगी, भूपेंद्र रावत, हर्ष रावत, रवि दुर्गापाल, गुड्डू रजवार, राजेश सरकार, गोविन्द बिष्ट , त्रिलोक चंद्रा , चंद्र प्रकाश, पवन कुमार,आदि मौजूद थे।

Share this content:

Exit mobile version