Site icon Memoirs Publishing

रेखा आर्य की वेशभूषा पर तीसरा विकल्प की संयोजक और वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पाड़े सख्त नाराज़

आज देहरादून में गवर्नर हाउस में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया जिसमें 11 मंत्रियों ने शपथ ली। 8 कैबिनेट मंत्री और 3 राज्य मंत्री इस कैबिनेट का हिस्सा बने हैं।

इस कार्यक्रम की खास बात रही राज्यमंत्री का और आप आने वाली विधायक रेखा आर्य की वेशभूषा, जो आज राजभवन में चर्चा का विषय बना रहा।

बेहद आकर्षक गहनों और नई नवेली दुल्हन की वेशभूषा में आज  रेखा आर्य शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुई और खूब सुर्खियां बटोरी। पत्रकारों के अनुरोध पर उन्होंने कार्यक्रम के मंडप स्थल में कई तरह के पोज भी दिए और फोटो खिंचवाई। आपको बता दें कि इस दौरान सभा मंडप में भाजपा के सभी दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री, मंत्री, वर्तमान मुख्यमंत्री और तमाम मंत्रिमंडल और विधायक इस नज़ारे को देखकर चर्चा भी करते दिखे।

वहीं राज्यमंत्री रेखा आर्य की वेशभूषा पर तीसरा विकल्प की संयोजक और वरिष्ठ राज्य आंदोलनकारी भावना पाड़े ने सख्त नाराज़गी जाहिर की है।

भावना पांडे , राज्य आंदोलनकारी

भावना पांडे ने आरोप लगाते हुए कहा कि शपथग्रहण समारोह एक राजनैतिक और संवैधानिक आयोजन होता है, जिसपर देश प्रदेश की लाखों जनता के साथ मीडिया की नज़र होती है। लिहाजा जन प्रतिनिधियों से सादगी और गंभीरता की उम्मीद होती है लेकिन जिस तरह से आज राज्यमंत्री रेखा आर्या ने शादी समारोह जैसे पहनावे में मीडिया के बीच फोटोशेषन कराया वो भी सीनियर पार्टी नेताओं और जन प्रतिनिधियों के सामने वो सिर्फ मंत्रीजी का दिखावा और हल्केपन की निशानी है।

तीसरा विकल्प की मुखिया भावना पांडे ने कहा कि जब प्रदेश में बेरोज़गारी और मंहगाई रिकॉर्ड स्तर पर आ चुकी है ऐसे में प्रदेश के मंत्री का अपने वैभव और गहनों का ऐसा प्रदर्शन जनता का अपमान है, जिस पर मंत्री रेखा आर्य को माफी मांगनी चाहिए।

Share this content:

Exit mobile version