Site icon Memoirs Publishing

…आज देहरादून में राजनीतिक माहौल बेहद गर्म रहने वाला है

…आज देहरादून में राजनीतिक माहौल बेहद गर्म रहने वाला है

देहरादून । मंगलवार को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत देहरादून लौट रहे हैं और आज देहरादून में राजनीतिक माहौल बेहद गर्म रहने वाला है। खबर है कि दिल्ली से लौटने के बाद सीएम विधायकों के साथ शाम 4 बजे बैठक करेंगे। इसके बाद वे एक प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकते हैं। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से भी मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि कल राजधानी दिल्ली में उत्तराखंड को लेकर कई तरह की सियासी कयासबाजियां लगाई जा रही थीं। सीएम ने वहां शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की थी। दिनभर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की खबरें चल रही थीं। रात करीब 1.15 बजे सीएम त्रिवेंद्र की ओर से वरिष्ठ विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने प्रेस वार्ता की और साफ किया कि मुख्यमंत्री के खिलाफ विधायकों में किसी तरह का रोष नहीं है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि नेतृत्व को लेकर पार्टी संसदीय बोर्ड ही फैसला करेगा।

इधर सभी मंत्रियों और विधायकों को आज देहरादून में मौजूद रहने के लिए कहा गया है। पहले इन सभी को दिल्ली बुलाया गया था लेकिन बाद में कहा गया कि मंगलवार को सभी देहरादून में मौजूद रहें।

दूसरी तरफ शाम को दिल्ली में बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक है। कुल मिलाकर अभी सियासत का पारा गर्म है और सबकी निगाहें उसी पर टिकी हैं। उधर, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने फिर दोहराया कि सरकार में नेतृत्व परिवर्तन का कोई सवाल नहीं।

Share this content:

Exit mobile version