Site icon Memoirs Publishing

…जब टीचर ने दो छात्राओं को मार दी कार के पिछवाड़े से टक्कर, फिर क्या हुआ देखें…

…जब टीचर ने दो छात्राओं को मार दी कार के पिछवाड़े से टक्कर, फिर क्या हुआ देखें…

 

रुद्रपुर । खबर रुद्रपुर से है। यहां एक नौ सिखिया कार चालक शिक्षक ने दो छात्राओं को तब घायल कर दिया जब वो कॉलेज में कार बैक कर रहा था। फिर क्या था। पूरे कॉलेज के छात्र गुस्से से तमतमा गए और उन्होंने शिक्षक की कार को तोड़ डाला। बाद में कुछ शिक्षकों और छात्रों ने मिलकर घायल दोनों छात्राओं को अस्पताल पहुंचाया।

रुद्रपुर के सरदार भगत सिंह राजकीय महाविद्यालय में शिक्षक की कार बैक करते समय अनियंत्रित हो गई। इस दौरान हादसे में कार की चपेट में आने के कारण बीए प्रथम वर्ष की दो छात्राएं घायल हो गईं। भड़के छात्रों ने शिक्षक की कार में तोड़फोड़ कर दी। बाद में शिक्षकों और छात्रों ने घायल छात्राओं को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

सरदार भगत सिंह राजकीय महाविद्यालय के गणित के शिक्षक रघुवेंद्र मिश्रा ने दो तीन दिन पहले आई-10 कार ली है। सोमवार को वह महाविद्यालय परिसर में कार को बैक कर रहे थे। इसी बीच कार का ब्रेक मारने के बजाए उनसे एक्सीलेटर दब गया। जिससे कार अनियंत्रित हो गई और पीछे से आ रही बीए प्रथम वर्ष की छात्रा नीकिता और तन्नू घायल हो गई। यह देख मौके पर छात्र-छात्राओं का जमावड़ा लग गया।

आक्रोशित छात्रों ने शिक्षक की कार में तोड़फोड़ कर शीशे क्षतिग्रस्त कर दिए। बाद में कुछ और शिक्षक पहुंच गए और बीच बचाव किया। साथ ही दोनों घायल छात्राओं नीकिता और तन्नू को उपचार के लिए रामपुर रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इस दौरान छात्रों का कहना था कि महाविद्यालय में वाहनों की पार्किंग है लेकिन शिक्षक हो या फिर अन्य सभी अपने वाहन महाविद्यालय परिसर में ले आते हैं।

Share this content:

Exit mobile version