Site icon Memoirs Publishing

आप को उत्तराखंड में एक सीट नहीं जीतने देंगे: भावना पांडे

आप को उत्तराखंड में एक सीट नहीं जीतने देंगे: भावना पांडे
– कहा, कर्नल अजय कोठियाल ने की राजनीतिक भूल, झाडू उठाना ठीक नहीं
– सभी प्रदेशवासियों को दी रामनवमी की शुभकामनाएं

देहरादून। राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने सभी प्रदेशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश को आज राजनीतिक शुचिता और जनभावनाओं के अनुरूप राजनीतिक दल और नेता चाहिए। दिल्ली की आम आदमी पार्टी पहाड़ की जनभावनाओं के खिलाफ है। ऐसे में पूर्व कर्नल अजय कोठियाल ने आप की सदस्यता लेकर पहाड़ के लोगों की भावनाएं और शहीदों के सपनों को ठेस पहुंचाई है। भावना पांडे ने कहा कि वो प्रदेश में आप को एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं करने देंगी।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे ने कहा कि उनके पास दिल्ली, एनसीआर और प्रदेश के कई इलाकों से लोगों के फोन आ रहे हैं। सभी इस बात पर आश्चर्य जता रहे हैं कि कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता क्यों ग्रहण की? उनके मुताबिक कर्नल कोठियाल के इस फैसले से राज्य आंदोलनकारियों, महिलाओं और युवाओं को भारी ठेस लगी है। कर्नल कोठियाल ने इन सबका अपमान किया है। भावना पांडे के अनुसार कर्नल कोठियाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता लेकर भूल की है। भावना पांडे ने जनता को आश्वासन दिया है कि वो आप पार्टी को प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीतने देंगी।

राज्य आंदोलनकारी भावना पांडे के अनुसार अस्थायी राजधानी देहरादून में आम जनता ही सुरक्षित नहीं है। यहां आए दिन अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि रुद्रपुर के नामी डाक्टर किशोर चंदोला पर देहरादून में दिन दहाड़े कुछ गुंडों ने हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। भावना ने कहा कि इसी तरह से कुछ लोगों ने हाल में उनके बेटे पर भी हमला करने की कोशिश की। इसके अलावा उनके सहायक को दिन-दहाड़े गायब कर दिया। बाद में वो देर रात को बस अड्डे पर अर्द्धबेहोशी की हालत में मिला। प्रदेश में अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं और दून बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे में यदि आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्थापित होती है तो निश्चित तौर पर यहां अपराध और अधिक बढ़ेंगे। आप बाहरी लोगों को राज्य में प्रश्रय देगी। भावना पांडे ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस पहाड़ के सीएम को ही महत्व देते हैं लेकिन आम आदमी पार्टी बाहरी लोगों को ही तवज्जो देगी।

भावना पांडे ने कहा कि जल्द ही प्रदेश में हम सबकी पार्टी लांच होगी। उन्होंने कहा कि हम सबकी पार्टी में भाजपा और कांग्रेस के 50 से भी अधिक मजबूत उम्मीदवार शामिल होंगे। इसके अलावा 10 उम्मीदवार निर्दलीय भी शामिल हो रहे हैं जो कि पिछले विधानसभा चुनाव में एक हजार से भी कम अंतर से चुनाव हार गये थे। भावना पांडे ने दोहराया कि वो किसी भी सूरत में आम आदमी पार्टी के एक भी उम्मीदवार को चुनाव नहीं जीतने देंगी।

Share this content:

Exit mobile version