Site icon Memoirs Publishing

आप नेता का सरकार को प्रस्ताव,अनुमति मिले तो काशीपुर में डाॅक्टर,ऑक्सीजन व टैक्नीशियन समेत वेंटिलेटर का खर्चा उठाने को तैयार – आप

आप नेता का सरकार को प्रस्ताव,अनुमति मिले तो काशीपुर में डाॅक्टर,ऑक्सीजन व टैक्नीशियन समेत वेंटिलेटर का खर्चा उठाने को तैयार – आप

तेजी से फैल रहे कोरोना के संक्रमण को रोकने को लेकर राज्य सरकार अभी भी पूर्ण इंतजाम करने में नाकायाब ही साबित हुई है। आए दिन सैकडों कोरोना मरीज अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। कुछ को इलाज मिल रहा है तो, कई लोग समय पर इलाज ना मिलने से अपनी जान गंवा रहे हैं। कोरो ना के एक्टिव केस हर दिन बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में आप प्रदेश उपाध्यक्ष एवं समाजसेवी दीपक बाली ने अपने नगर क्षेत्र काशीपुर में कोविड के समुचित इलाज को लेकर सीएमएस के माध्यम से सरकार को प्रस्ताव भेजा है जिसमें उन्होंने राजकीय चिकित्सालय काशीपुर में अपनी तरफ से सुविधाएं देने के लिए चिकित्सा अधीक्षक के माध्यम से राज्य सरकार से अनुमति मांगी है ।

आप उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि कोरोना महामारी का प्रकोप दिनों दिन अपने पैर तेजी से पसार रहा है। उन्होंने कहा कि, काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय में महज 25 बेड हैं लेकिन चिकित्सक नही हैं,अस्पताल के आईसीयू में ऑक्सीजन और वेंटीलेटर के लिए कोई भी टैक्नीशियन नहीं हैं,जिससे मरीजों को इनका लाभ नही मिल पा रहा है। दीपक बाली ने बताया कि, ये समय राजनीति करने का नही है, बल्कि इंसानियत दिखाने का वक्त है। वो अपने खर्चे से टैक्नीशियन और चिकित्सक का खर्चा वहन करने को तैयार हैं,ताकि कोरोना के इस दौर में सभी काशीपुर और आसपास के लोगों को शीघ्र स्वास्थय लाभ मिल सके।

दीपक बाली एक व्यवसायी होने के साथ ही समाजसेवी भी हैं जो समय समय पर सामाजिक कार्य करते रहते हैं। उन्होंने अब तक असंख्य लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा की है। अब एक बार फिर वो कोरोना एंव अन्य बीमारियों से जूझ रहे लोगों के लिए सेवा करने को तैयार हैं।

प्रस्ताव देने के दौरान दीपक बाली ने कहा कि,वो क्षेत्रीय विधायक और मेयर से भी सरकार द्वारा अनुमति दिलाने की गुजारिश करते हैं और अगर ऐसा हो जाए तो वो इसका श्रेय श्रेत्रीय विधायक और मेयर को ही देंगे । अगर वो जल्द से जल्द अनुमति दिला पाए।

आप उपाध्यक्ष ने प्रस्ताव देने के दौरान कहा कि, सरकार इस पर तुंरत विचार करे ,ऐसी वो उम्मीद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, इस नाजुक समय में प्रदेश के साथ काशीपुर में भी हालात नाजुक हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि, कोरोना की इस जंग में वो आज जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खडे हैं। उन्होंने कहा कि, अपनी तरफ से वो प्रशासन और स्वास्थय विभाग को जो भी मद्द चाहिए होगी ,वो हर हाल में उस मद्द को जनहित में मुहैया कराएंगे। उन्होंने कहा कि, वो प्रदेश सरकार से आग्रह करते हैं कि सरकार तुंरत उनके द्वारा दिए गए प्रस्ताव का संज्ञान ले ताकि आम जनता तक ये मदद आसानी से पहुंच सके।

Share this content:

Exit mobile version