Site icon Memoirs Publishing

मनीष वर्मा ने की मुख्यमंत्री से मांग । कोरोना के लिए उपलब्ध अस्पतालो के बैड का संपूर्ण विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दे ।

मनीष वर्मा ने की मुख्यमंत्री से मांग । कोरोना के लिए उपलब्ध अस्पतालो के बैड का संपूर्ण विवरण वेबसाइट पर उपलब्ध करवाने के निर्देश दे ।

देहरादून : पूर्व राज्यमंत्री भाजपा नेता मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोनावायरस से सतर्क रहने और विशेष इंतजाम करने हेतु मुख्यमंत्री कि प्रशंशा की है और कहा है कि जनता में मुख्यमंत्री के आम जनमानस के लिए निर्णयों को जनता द्वारा सराहा जा रहा है । वही श्री वर्मा ने उत्तराखंड के मुख्य सचिव ओम प्रकाश और डी जी पी अशोक कुमार को कुंभ मेले व कोरोना के चलते समुचित प्रबन्धन हेतु बधाई भी दी है
साथ ही मनीष वर्मा ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि आम जनमानस और प्रदेश की जनता के सुलभ संदर्भ और जानकारी हेतु प्रदेश में दैनिक स्तर पर किस अस्पताल में कितने बैड लगे है व कितने खाली है इसकी जानकारी तत्काल एक वेबसाइट बना कर उस पर डाल देनी चाहिए जिससे मरीज को इधर उधर लेकर न भटकना पड़े और सुगमता से वेबसाइट के जरिए जानकारी जनता को उपलब्ध हो साथ ही प्रदेश में जहां भी वैक्सीन लगाई जा रही है और नए सेंटर बनाए गए है या बनाए जा रहे है और वहां की वैक्सीन उपलब्धता की स्तिथि भी वेबसाइट पर दैनिक रूप से अपलोड जी जानी चाहिए जिससे आम जनता में किसी प्रकार का भय न बने और सभी जानकारी सुगमता से उपलब्ध हो सके ।
मनीष वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की जनता के प्रति बहुत संवेदनशील है और उचित व सही सलाह मिलने पर तत्काल निर्णय ले रहे है और जनता के बीच स्वयं जाकर जनसंवाद कर रहे है

Share this content:

Exit mobile version