Site icon Memoirs Publishing

उत्तराखंड :भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री मनीष वर्मा ने सी एम का बचाव किया, उठाई ये मांग

उत्तराखंड :भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री मनीष वर्मा ने सी एम का बचाव किया, उठाई ये मांग

देहरादून । मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के  मरकज और कुंभ पर कोरोना को लेकर दिये गये बयान पर हो रही आलोचनाओं के जबाव में भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री मनीष वर्मा सीएम का बचाव किया है। भाजपा नेता ने तो यहाँ तक मांग कर डाली कि मुख्यमंत्री के बयानों को तोड़ मरोड़ कर आखिर कौन पेश कर रहा है? 

श्री वर्मा ने कहा कि पूरे भाजपा संगठन,विधायकों और मंत्रियों द्वारा उन लोगो का विरोध और निंदा करनी चाहिए जो मुख्यमंत्री  के बयानों को नकारात्मक बना कर प्रस्तुत कर रहे है । मनीष वर्मा ने कहा कि सीधे,ईमानदार और सादगी से भरे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत इस राज्य को मिले है ये यहां की जनता का सौभाग्य है और जनता को बयानों को तोड मरोड़ के पेश करने वाले व जनता को गुमराह करने वालो को चिन्हित कर शासन को संज्ञान लेना चाहिए। पूर्व राज्य मंत्री व भाजपा नेता मनीष वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयानों को तोड मरोड़ कर गलत रूप से जनता में पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच होनी चाहिए कि कौन पहले दिन से उनके बयानों को तोड़ मरोड़ कर नेगेटिव रूप से प्रस्तुत कर रहा है? मनीष वर्मा ने कहा कि सल्ट चुनाव के दौरान इस तरह की लगातार कोशिश हो रही है।  उन्होंने कहा उत्तराखंड में समय समय पर अस्थिरता फैलाने की कोशिश की जाती रही है।

मनीष वर्मा ने कहा कि पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को लेकर भी इसी तरह का माहौल पैदा किया गया। उन्होंने जोर देकर कहा कि जिस तरह से मौजूदा सीएम तीरथ सिंह रावत के विरूद्ध वही रणनीति अपनाई जा रही है। उससे साफ जाहिर होता है कि वही लोग और वही लॉबी फिर सक्रिय है। मनीष वर्मा ने पार्टी हाईकमान से इस मामले की गहराई से जांच करने की मांग की है।

Share this content:

Exit mobile version