Site icon Memoirs Publishing

उत्तराखंड नवनिर्माण मिशन से,2022 में उत्तराखंड को बदलने की आप की रणनीति को कर्नल पहनाएंगे अमलीजामा

शपथ लेकर उत्तराखंड नवनिर्माण मिशन से,2022 में उत्तराखंड को बदलने की आप की रणनीति को कर्नल पहनाएंगे अमलीजामा :दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

अरविंद केजरीवाल ने बीते कुछ माह पहले उत्तराखंड में चुनाव लडने का जो एलान किया था वो अब यहां की जनता का समर्थन को देखते हुए आप का वो निर्णय सही साबित होता नजर आ रहा है। बीते कुछ माह में, आम आदमी पार्टी का जनाधार बहुत तेजी से उत्तराखंड में बढ़ता जा रहा है। पार्टी से जुडे पदाधिकारी और कार्यकर्ता लगातार संगठन को मजबूत करने में लगे हैं।जिसका असर दिखाई भी दे रहा है । पिछले दिनों उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान से 45 दिनों में 3.5 लाख से ज्यादा नए सदस्य जुड़े हैं और लगातार पार्टी की नीतियों को देखते हुए लोगो के जुड़ने का सिलसिला बरकरार है। आप प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक बयान जारी करते हुए कहा,आज उत्तराखंड की जनता बड़ी उम्मीद से आप पार्टी और कर्नल कोठियाल की तरफ देख रही है जनता चाहती है उत्तराखंड में बदलाव हो,विकास की गंगा बहे,यहां का पानी और यहां की जवानी दोनों व्यर्थ न जाएं इसलिए आम आदमी पार्टी के हर कार्यकर्ता ने शपथ ली ,अब उत्तराखंड का नवनिर्माण करना है। यहां के लोगों की एक एक समस्याओं का समाधान ,विकास की नई तस्वीर,रोजगार स्वास्थ्य बिजली पानी के बेहतर सुविधाएं समेत सभी मुद्दे हैं जिनको लेकर बदहाल हो चुके उत्तराखंड का नवनिर्माण जरूरी है जिसके लिए आप पार्टी ने अपना बिगुल फूंक दिया है। कर्नल के नेतृत्व में अब उत्तराखंड नवनिर्माण की शुरुआत हो चुकी है।

आप जिस तरह से पोस्टर और बैनर के जरिए लंबे समय से उत्तराखंड में बदलाव की बात कर रही थी उस मिशन को उन्होंने उत्तराखंड नवनिर्माण का नाम दिया है जिसकी बागडोर कर्नल के हाथों में होगी । कल आप में शामिल होने के बाद आप प्रभारी और कर्नल कोठियाल समेत सभी 70 विधानसभाओं में मौजूद 20 लाख से ज्यादा लोगों ने ये उत्तराखंड में बदलाव की शपथ ली जिसके लिए उन्होंने अपने अपने स्थानों पर टॉर्च,दिया,मोबाइल लाइट के जरिए उत्तराखंड में उम्मीद का एक नया दिया जलाया।आगामी दिनों में आप कई ऐसे अभियान चलाएगी जो उत्तराखंड के भविष्य के बदलाव की नई परिभाषा लिखेगी। वहीं लगातार बढ़ते जनाधार और कल ही आप में शामिल हुए बड़े नाम, कर्नल अजय कोठियाल जैसे नाम को पार्टी में शामिल कराना आप की बड़ी कामयाबी है जिसे लेकर उत्तराखंड नवनिर्माण मिशन को पूरा करने की जिम्मेदारी आप कार्यकर्ताओं और कर्नल कोठियाल के हाथों में है ।

आप में शामिल होने के बाद कर्नल अजय कोठियाल ने भी मंच से , उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए,यहां के युवाओं,महिलाओं और पूर्व सैनिकों से आवाहन किया कि वो भी आप के इस मिशन में मिलकर अपना योगदान दें ताकि शहीदों के सपनों का उत्तराखंड बन सके। अच्छी शिक्षा,बेहतर स्वास्थ्य और मूलभूत जरूरतों के साथ रोजगार ,पलायन जैसे मुद्दों पर भी नवनिर्माण मिशन के जरिए बड़े स्तर पर काम किया जाएगा ताकि 20 साल से बदहाल हो चुके उत्तराखंड में भी खुशहाली आ सके । जिसके लिए बकायदा कल पार्टी में शामिल होने के बाद आप प्रभारी और कर्नल अजय कोठियाल ने मिशन उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए उम्मीद का दिया भी जलाया।

Share this content:

Exit mobile version