Site icon Memoirs Publishing

कांग्रेस है डूबता जहाज,आगामी चुनावों में होगी बीजेपी और आप की सीधी टक्कर – शिशुपाल रावत

कांग्रेस है डूबता जहाज,आगामी चुनावों में होगी बीजेपी और आप की सीधी टक्कर – शिशुपाल रावत,

आप उपाध्यक्ष

आप प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने सल्ट विधानसभा उपचुनाव के नजीतों के बाद और अन्य राज्यों के नतीजे के बाद कांग्रेस को पूरी तरह डूबता जहाज बताया । उन्होंने कहा जहां जहां कांग्रेस मजबूती से लड़ने की बात करती वहां वहां बीजेपी जीत रही है और कांग्रेस में अब किसी को चुनौती देने लायक नहीं बची । ये पूरी तरह डूबता जहाज बन चुकी है जो उत्तराखंड में भी 2022 तक पूरी तरह रसातल में पहुंच जाएगी और आगामी मुकाबला 2022 में बीजेपी और आप के बीच होगा।

उन्होंने कहा,कांग्रेस सल्ट उपचुनाव में बड़ी बड़ी बाते कर रही थी उनके शीर्ष नेतृत्व चुनावों में वहीं पड़े थे लेकिन उसके बावजूद उनकी आपसी लड़ाई के चलते बीजेपी के जीना को जनता ने अपना समर्थन दिया , वो इस जनादेश का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि स्व0 सुरेन्द्र सिंह जीना के भाई महेश जीना को सल्ट उपचुनाव जीतने के बाद अपने भाई के अधूरे सपनों को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। उन्हें जनता ने इसीलिए विधानसभा भेजा है।

आप उपाध्यक्ष ने आगे कहा कि सल्ट में कांग्रेस को एक बार फिर जनता ने बुरे तरीके से नकार दिया है। कांग्रेस सल्ट का चुनाव मोदी लहर होने के बावजूद, जितने मार्जिन से पिछली बार हारी थी उससे ज्यादा मार्जिन से इस बार उपचुनाव में हारी है। इससे ये जाहिर होता है कि कांग्रेस अब बुरी तरह से हाशिए पर जा पहुंची है। जिसका अस्तित्व 2022 तक लगभग खात्मे की कगार पर पहुंच जाएगा ।

शिशुपाल रावत ने कहा कि इस चुनाव से कांग्रेस को भी समझ आ गया होगा कि अब उसका राजनीतिक भविष्य गर्त में है। कांग्रेस को ये बात अब अच्छी तरह समझ लेनी चाहिए। इसलिए आगामी 2022 के चुनावों में कांग्रेस कहीं भी नजर नही आने वाली है। आने वाला चुनाव उत्तराखंड में बीजेपी और आप पार्टी के बीच ही होगा जिसके लिए आप पार्टी पूरी तरह से तैयार है और आप पार्टी इस चुनाव को बडी मजबूती से लडेगी।

Share this content:

Exit mobile version