Site icon Memoirs Publishing

देहरादून:जिम ट्रेनर के साथ मिलकर पति की हत्या के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

देहरादून:जिम ट्रेनर के साथ मिलकर पति की हत्या के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

देहरादून: शहर के रायपुर क्षेत्र में एक औरत पर जिम ट्रेनर के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतारने का आरोप लगा है। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपी औरत और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक 28 मई को अस्पताल से सूचना मिली कि पंकज भट्ट निवासी राज राजेश्वरी एनक्लेव नत्थूवाला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मामले को उसकी पत्नी ने दिल का दौरा बताकर मामले को टालने की कोशिश की। लेकिन परिजनों के शक के आधार पर जांच की तो रिश्तों में विश्वासघात की कलंककथा खुल कर सामने आ गई।
मामले में 29 मई को दिवंगत पंकज भट्ट की मां पुष्पा भट्ट ने पुलिस में तहरीर दी जिस पर थाना रायपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने सबसे पहले मौका मुआयना कर मृतक की मां पुष्पा भट्ट से पूछताछ की। मृतक की मां ने बताया कि पंकज की शादी वर्ष 2006 में विजय लक्ष्मी से हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही पति-पत्नी में झगड़े होते रहते थे। जानकारी मिली कि विजयलक्ष्मी उर्फ विजया का किसी दीपक नाम के लड़के के साथ अफेयर चल रहा था। जानकारी मिली कि पंकज भट्ट को पत्नी के पास दो मोबाइल भी मिले थे जिनमें दीपक के साथ विजया की कई फोटोज थी। पुलिस के मुताबिक पुष्पा देवी ने शक जाहिर किया कि उसके बेटे पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी ने ही अपने प्रेमी दीपक के साथ मिलकर उनके बेटे को कुछ खिलाया है।
इसके बाद पुलिस ने पंकज की पत्नी विजयलक्ष्मी से पूछताछ की तो उसने आरोपों से इनकार कर दिया और पुलिस को बताया कि उसने घटना के दिन रात को अचानक एक बजे पंकज को देखा तो वह बेहोश पड़े हुए थे, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। मृतक की पत्नी के बयानों में विरोधाभास नजर आया तो पुलिस टीम ने विजयलक्ष्मी व उसके प्रेमी की कॉल डिटेल रिकॉर्ड की जांच की। पुलिस टीम ने 29 मई रात को ही पूछताछ के लिए दीपक निवासी आमवाला तरला रायपुर को थाने बुलाया। पूछताछ में दीपक ने अपना जुर्म कबूल किया।
दीपक ने पूछताछ में बताया कि वह जिम ट्रेनर है और 2018 में उसकी मुलाकात विजय लक्ष्मी से बॉडी टेंपल जिम में हुई थी तभी से दोनों की दोस्ती हो गई थी। कुछ दिन पहले ही विजयलक्ष्मी ने दीपक को बताया कि उसके पति को उनके अफेयर के बारे में पता चल गया है। विजयलक्ष्मी दीपक से बार बार मिलना चाहती थी और अपने घर बुलाती थी।
26 मई को दीपक का जन्मदिन था। विजयलक्ष्मी ने दीपक से नींद की गोली मंगवाई। 27 मई की रात विजयलक्ष्मी ने योजनानुसार दीपक से बात कर अपने पति पंकज भट्ट को अत्यधिक नींद की गोली खिला दी, जिसके कारण पंकज की मृत्यु हो गई। पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर रविवार को विजयलक्ष्मी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। पुलिस ने विजयलक्ष्मी से पूछताछ की तो उसने बताया कि उससे गलती हो गई है। उसने अपने पति को अधिक नींद की गोलियां दी थी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पंकज भट्ट व आरोपी पत्नी विजय लक्ष्मी की एक बेटी है जिसकी उम्र 5 साल है

Share this content:

Exit mobile version