Site icon Memoirs Publishing

संकट की घडी में सरकार के साथ है आप,गांव गांव जाकर लोगों को मद्द पुहंचा रहे हैं आप कार्यकर्ता – अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष।

संकट की घडी में सरकार के साथ है आप,गांव गांव जाकर लोगों को मद्द पुहंचा रहे हैं आप कार्यकर्ता – अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष।

अलग अलग शहरों में मरीजों के लिए देवदूत बने आप कार्यकर्ता,मरीजों को पहुंचा रहे हर मुमकिन मद्द – अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष।

आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, कोरोना महामारी रोकने में सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। राज्य सरकार को जो कदम उठाने चाहिए थे ,सरकार वो कदम नहीं उठा पाई है। उन्होंने कहा कि आज जो काम सरकार को करना चाहिए ,वो काम समाज से जुडे समाजसेवी अपनी जान की बाजी लगाकर कर रहे हैं। उन्होंने आप पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार जताया जो अलग अलग तरीके से दिन रात लोगों की इस कोरोना महामारी में सेवा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी में ऐसे कई समाजसेवी हैं ,जो आज निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा में जी जान से जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि, आप के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली से जब लोगों की पीडा नहीं देखी गई तो उन्होंने काशीपुर प्रशासन से कोविड अस्पताल शुरु करने का अनुरोध किया और अपने खर्चे में काशीपुर में 20 बेड का कोविड अस्पताल शुरु करवाया, जहां उन्होंने अपने खर्चो ं में एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल में दो फिजिशियन,एक मेडिकल आॅफिसर,एक निश्चेतक,दो वेंटिलेटर तक्नीशियन,दो आॅक्सीजन मैनीफोल्ड आॅपरेटर और एक एंबुलेंस उपलब्ध कराई है। जिसकी देखरेख आप पदाधिकारियों के साथ साथ जिला प्रशासन द्वारा भी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ दीपक बाली ही नहीं, आप के प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा और उनके साथी दिन रात अपने काम काज छोडकर जरुरतमंदों को हर मद्द पहुंचा रहे हैं। कई ऐसे मरीज हैं जिनके साथ कोई तीमारदार नहीं है ऐसे में मयंक शर्मा और उनके साथी मरीजों के लिए देवदूत बनकर मद्द पहुंचा रहे हैं।

राजधानी देहरादून में आप की प्रदेश महिला प्रवक्ता उमा सिसोदिया भी दिन रात अपने परिवार से दूर कोरोना के मरीजों की सेवा में लगी हुई हैं। जो लोग कोरोना ग्रसित हैं और होम क्वारंटीन हैं,और जिनके पास खाने का कोई साधन नहीं है,उमा सिसोदिया उन सभी लोगों के लिए अपनी तरफ से खाना पहुंचाकर उनकी मद्द कर रही हैं। उमा सिसोदिया हर पल कोरोना के मरीजों की सेवा के लिए तत्पर रहती हैं।

कई लोगों की जान बचाने के लिए डाॅक्टर प्लास्मा की मांग कर रहे हैं, और ऐसे में अगर कोई अपना प्लास्मा डोनेट करना चाहे तो डिंपल सिंह और उनके साथी विकासनगर और आसपास के इलाकों में ऐसे डोनेटर्रस को अपनी गाडी से अस्पताल पहुंचा रहे हैं, ताकि और मरीजों की जान भी बचाई जा सके।

अमित जोशी ने बताया कि ऐसा नहीं कि, सिर्फ मैदानी क्षेत्रों में ही आप के कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं, बल्कि पहाडों में भी आप पार्टी के पदाधिकारी हर मुमकिन मद्द पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। देवप्रयाग में युवा आप कार्यकर्ता और समाजसेवी गणेश भट्ट अपनी जान की परवाह किए बगैर अपने वाहन से लोगों को श्रीनगर अस्पताल पहुंचा रहे हैं, ताकि लोगों को मरने से बचाया जा सके और उन्हें समय पर इलाज मिल सके । गणेश अभी तक कई लोगों को अस्पताल पहुंचाने में कामयाब हुए हैं।

जहां लगभग सभी ओपीडी बंद चल रही हैं तो ऐसे में आप पार्टी के डाॅ अंसारी भी पीपीई किट पहनकर राजधानी देहरादून में संक्रमितों के घर पहुंचकर उनका इलाज कर रहे हैं। अभी तक वो कई बीमारों को अपना इलाज दे चुके हैं ,जिसमें कई मरीज लाभान्वित हुए हैं। इसके अलावा दूरस्थ पहाडी इलाकों में भी आप कार्यकर्ता कहीं आॅक्सीमीटर बांट रहे हैं ,तो कहीं जरुरतमंदों को हर मुमकिन मद्द पहुंचा रहे हैं।

आप पार्टी का हर कार्यकर्ता इस महामारी में प्रदेश सरकार के साथ खडा है ,और राजनीति से परे आप पार्टी का हर पदाधिकारी और कार्यकर्ता निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा में जुटा हुआ है। आप पार्टी यही कामना करती है कि, जल्द से जल्द हालात ठीक हो सकें और जीवन एक बार फिर पटरी पर लौट सके। जब तक हालात ठीक नहीं होते तब तक आप कार्यकर्ता लोगों को हर मुमकिन मद्द पहुंचाते रहेंगे।

Share this content:

Exit mobile version