Site icon Memoirs Publishing

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की रक्तदान करने की मुहिम रंग लाई

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की रक्तदान करने की मुहिम रंग लाई

ऋषिकेशः पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की रक्तदान करने की मुहिम रंग लाई है. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दावा किया है कि प्रदेश के किसी ब्लड बैंकों में खून की कमी नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में खून की कमी नहीं होने दी जाएगी. बता दें पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने डोईवाला में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान कर अभियान की शुरुआत की थी.

प्रदेश के ब्लड बैंकों में खून की कमी को पूरा करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा लगातार प्रयास कर रही है. पार्टी के कार्यकर्ता समय-समय पर शिविर लगाकर रक्तदान करने में लगे हैं. इसी कड़ी में ऋषिकेश में भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शिविर लगाकर रक्तदान किया.  शिविर में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पहुंचकर कार्यकर्ताओं के हौसले की जमकर तारीफ की. इसके अलावा रक्तदान करने वाले कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र देकर उनका हौसला अफजाई भी किया. साथ ही रक्तदान करने वालों को पर्यावरण संरक्षण का संकल्प दिलाते हुए एक-एक पौधा भी सौंपा.

पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि लगातार हो रहे रक्तदान की वजह से ब्लड बैंकों में अब रक्त की कमी को पूरा कर लिया गया है. कार्यक्रम में महापौर अनीता ममगाईं और पूर्व राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल भी मौजूद रहे.

पूर्व सीएम ने ई-रिक्शा चालकों को बांटा राशन

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने नगर निगम महापौर के कैंप कार्यालय में पहुंचकर टीएचडीसी एवं सरस्वती जनकल्याण एवं स्वरोजगार संस्था देहरादून के सहयोग से ऋषिकेश के ई-रिक्शा एसोसिएशन ऑनर्स एवं टैक्सी मैक्सी एसोसिएशन के चालकों को राशन वितरित किया. इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान लगातार भाजपा के कार्यकर्ता ‘सेवा ही संगठन है कार्यक्रम’ अंतगर्त सक्रिय होकर कार्य कर रहे हैं.

Share this content:

Exit mobile version