Site icon Memoirs Publishing

जूनियर पहलवान गौरव गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ था शामिल

जूनियर पहलवान गौरव गिरफ्तार, सुशील कुमार के साथ था शामिल

नई दिल्ली. पहलवान सागर धनकड़ हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आज एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम गौरव है, वह जूनियर पहलवान है. पुलिस का कहना है कि छत्रसाल स्टेडियम में सागर के साथ हुई मारपीट की घटना में गौरव भी शामिल था. 22 साल के गौरव के ऊपर भी सागर के साथ मारपीट करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक गौरव बापरौला गांव का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि सागर धनकड़ की हत्या मामले में गिरफ्तार जूनियर पहलवान गौरव को आज 2 बजे रोहिणी कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया जाएगा. क्राइम ब्रांच कोर्ट से उसकी पुलिस कस्टडी की मांग करेगी. पुलिस इस मामले में गौरव से पूछताछ करेगी, ताकि घटना को लेकर और भी जानकारियां सामने आ सके. आपको बता दें कि इससे पहले सागर धनकड़ हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने 23 मई को ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था. उसे दिल्ली की मंडोली जेल में रखा गया था, जहां से बीते दिनों सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया.

पहलवान सुशील कुमार को तिहाड़ जेल ले जाते समय उसके साथ पुलिस के जवानों के सेल्फी लेने का मामला भी चर्चित हुआ, जिसकी पुलिस ने जांच की बात कही है. गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन और स्पेशल सेल के जवानों को सुशील कुमार को तिहाड़ ले जाने की जिम्मेदारी दी गई थी. इस दौरान रास्ते में सुशील कुमार के साथ जवानों के सेल्फी लेने की तस्वीर सुर्खियों में आई थी. इस दौरान जेल मैनुअल के साथ-साथ कोरोना प्रोटोकॉल का भी उल्लंघन किया गया. इस मामले को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने जांच की बात कही है.

Share this content:

Exit mobile version