Site icon Memoirs Publishing

कांग्रेस के अनुसुचित् जाती के प्रदेश अधयक्ष् व् पूर्व विधायक राजकुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से करी वार्ता।सौंपा ज्ञापन।

कांग्रेस के अनुसुचित् जाती के प्रदेश अधयक्ष् व् पूर्व विधायक राजकुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से करी वार्ता।सौंपा ज्ञापन।
देहरादून। आज कांग्रेस के अनुसुचित् जाति के प्रदेश अधयक्ष् व पूर्व विधायक राजकुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक से वार्ता की।वार्ता में उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक डॉ. योगेंदर सिंह रावत को अवगत कराया कि कोविड काल में दिन प्रतिदिन अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है।जो की देहरादून की छवि को धूमिल करने के कार्य कर रही है। कोरोना काल में जहाँ जनता अपनी जान बचाने के लिए सारे प्रयास कर रही है, वहीं दूसरी और चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है।जो की एक भारी समस्या का कारण है इसका निदान शीघ्र किया जाए।
राजकुमार ने साथ में यह भी अवगत कराया की मलिन बस्तियों मेे नशीले पदार्थ बेचने का कारोबार बढ़ता जा रहा है।बचों से लेकर बूढ़े तक सभी नशे के कारोबार में लिप्त हैं।इन सभी पर कर्यवाहि करने की आवशयकता है।साथ ही कोरोना काल में चालान भारी मात्रा में काटा जा रहा है उसे कम किया जाए।
कोरोना काल में जनता अपना खर्च उठाने मेे असमर्थ है।
‌साथ ही राजकुमार के साथ आए प्रतिनिधि मंडल जिसमें कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष् लाल चंद शर्मा, पार्षद रमेश कुमार ,पार्षद रीता रानी,शैलेन्द्र थपलियाल उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक डॉ. योगेंदर सिंह रावत को अवगत कराया की भाजपा नेताओं के दबावो मेे कांग्रेस के पार्षदों को झूठे मुक़दमे मेें फसाया जा रहा है तथा आपस के लेन देन के विवादो को लेकर कांग्रेस पार्षद आयुष गुप्ता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।इस घटना की निष्पक्ष जांच की जाए।

Share this content:

Exit mobile version