Site icon Memoirs Publishing

तमिलनाडु: प्रेमिका के घर जाने पर प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

तमिलनाडु: प्रेमिका के घर जाने पर प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या

तमिलनाडु (Tamilnadu) के डिंडीगुल जिले में एक 21 वर्षीय व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है.ये घटना उस वक्त हुई जब शख्स किसी और से अपनी प्रेमिका की शादी की खबर सुनकर उसके घर आया था. व्यक्ति की पहचान के नाम से की गई. भारतीराजा (21) डिंडीगुल जिले के नाथम के पास पुडुपट्टी में रहता था. उसने कैटरिंग की पढ़ाई की थी और सिरुमलाई के एक निजी होटल में काम करता था.

भारतीराजा को तमिलनाडु के मुंगिलपट्टी के मुलई नगर की 20 वर्षीया परमेश्वरी नाम की लड़की से प्यार हो गया था. वे पिछले पांच साल से रिलेशनशिप में था. जब लड़की के परिवार को भारतीराजा के साथ उसके रिश्ते के बारे में पता चला, तो उन्होंने उसकी शादी किसी और से करने का फैसला किया.

जब परमेश्वरी ने भारतीराजा को अपनी शादी के बारे में सूचित किया, तो बाद में वह अपने दो दोस्तों के साथ सोमवार को परमेश्वरी के घर गया.भारतीराजा को उनके निवास के बाहर देखकर, परमेश्वरी के माता-पिता, भाई मलाइचामी और रिश्तेदारों में भारतीराजा के साथ बहस हो गई. क्रोधित होकर, मलाइचामी ने एक पत्थर पकड़ लिया और भारतीराज पर हमला करने लगा. लड़ाई में गंभीर रूप से घायल भारतीराजा को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

घटना की सूचना नाथम पुलिस को दी गई. वे मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए नाथम सरकारी अस्पताल भेज दिया. भारतीराजा के पिता सेतुराजन ने आरोप लगाया कि उनके बेटे की हत्या पर परमेस्वरी के परिवार ने निंदा की थी. उन्होंने कहा कि भारतीराजा को नाथम आने के लिए कहा गया जहां उन्हें पीट-पीटकर मार डाला गया. पुलिस ने परमेश्वरी के माता-पिता रासु (63), अलकुनाची (58), भाइयों मलाइचामी (33) और बालकुमार (28) को गिरफ्तार कर नाथम कोर्ट में पेश कर हिरासत में भेज दिया है.

Share this content:

Exit mobile version