Site icon Memoirs Publishing

नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने तीन को भेजा जेल

हरिद्वार। रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के सलेमपुर में तीन दोस्तों द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ जंगल में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना को तब अंजाम दिया गया जब नाबालिग सलेमपुर की एक फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रही थी।
पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की है, जब बहादराबाद निवासी एक 17 वर्षीय नाबालिग सलेमपुर रानीपुर फैक्ट्री में काम करने आ रही थी। आरोप है कि एक युवक इमरान वहां मिल गया. इमरान पिछले एक साल से नाबालिग से संबंध बना रहा था। वीडियो वायरल करने के नाम पर इमरान पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा था।
गुरुवार को भी नाबालिग रोज की तरह सलेमपुर रोड के पास एक फैक्ट्री पर काम करने जा रही थी। आरोप है कि इमरान ने बीच में ही नाबालिग को पकड़ लिया और अपने दो साथियों (शोएब और जिशान) के साथ जबरदस्ती जंगल में ले गया। जहां तीनों ने गैंगरेप किया। नाबालिग की बहन का आरोप है कि पिछले साल लॉकडाउन में शादी का आश्वासन देकर इमरान बहला-फुसलाकर उसकी बहन को बहादराबाद में एक कमरे में ले गया था, जहां उसकी वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक पिछले एक साल से दुष्कर्म कर रहा है। मामले की शिकायत रानीपुर पुलिस में की गई है। पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश कर दिया है। रानीपुर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इमरान पुत्र मुनफैत निवासी बुढाहेड़ी पथरी, शोएब पुत्र सलीम निवासी मीरपुर रानीपुर और जिशान पुत्र कय्यूम निवासी मीरपुर रानीपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Share this content:

Exit mobile version