Site icon Memoirs Publishing

उत्तराखंड STF और पंजाब OCU ने 4 कुख्यात बदमाश एनकाउंटर में दबोचे गए

उत्तराखंड STF और पंजाब OCU ने 4 कुख्यात बदमाश एनकाउंटर में दबोचे गए

उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स और पंजाब की संगठित क्राइम यूनिट ने चार खूंखार अपराधियों को मुठभेड़ के बाद हथियारों के साथ एक फार्म हाउस से गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड STF के एसपी अजय सिंह ने इस मुठभेड़ और गिरफ्तारी की पुष्टि की है. उन्होंने बताया एक संयुक्त आपरेशन में स्पेशल टास्क फोर्स की कुमाऊँ यूनिट CO पूर्णिमा गर्ग समेत 16 लोगों की टीम और पंजाब के संगठित क्राइम कंट्रोल यूनिट के इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और 10 लोगों की टीम द्वारा गुलजारपुर गांव काशीपुर के फार्म हाउस में बदमाशों से मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में चार खूंखार गैंगेस्टर ओटोमेटिक हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए. इस दौरान थाना काशीपुर के गुलजारपुर गांव में फार्म हाउस चलाने वाले और एक केयर टेकर को भी गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक यह एक बड़ी कार्रवाई है. बताया जा रहा है कि जब बदमाशों को पुलिस के आने की खबर लगी तो उन्होंने फायरिंग की. जिसके बाद दोनों टीमों ने मोर्चा संभाला. बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से दो-दो दर्जन राउंड फायरिंग हुई है.

फार्म हाउस पर सर्च ऑपरेशन के दौरान दो .30 पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया है. जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें संदीप सिंह उर्फ भल्ला शिखू पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी भटिंडा पंजाब, फतेह सिंह उर्फ युवराज पुत्र बलजिंदर सिंह निवासी संगरूर पंजाब, अमनदीप, जगवंत और कौशल को गिरफ्तार किया गया है.

फतेह सिंह पर 28 मुकदमे दर्ज

संदीप पर सात और फतेह सिंह पर 28 मुकदमे दर्ज हैं. वहीं अमदीप पर 9 मुकदमे दर्ज हैं. जगवंत लोकल फार्म हाउस चलाने वाला है, जिसने इनको आश्रय दिया और कौशल फॉर्म हाउस का केयर टेकर है.

Share this content:

Exit mobile version