Site icon Memoirs Publishing

75 वैं स्तंत्रता दिवस और अमृत महोउत्सव के शुभ अवसर पर देहरादून के बंजारावाला में भद्री गेस्ट हाउस के प्रांगण में एक भब्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

75 वैं स्तंत्रता दिवस और अमृत महोउत्सव के शुभ अवसर पर देहरादून के बंजारावाला में भद्री गेस्ट हाउस के प्रांगण में एक भब्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
आयोजन नवगठित गैर राजनीतिक संगठन “उत्तराखंड अमृत सेवा संगठन ” के द्वारा किया गया। झंडा रोहण कार्यक्रम के बाद उत्त्तराखंड के प्रसिद्ध युवा कलाकारों ने देश भक्ति और आजादी के पर्व को अति खुशनुमा बना दिया ।
आज़ादी के इस रंगा रंग कार्यक्रम के उपरांत “”उत्त्तराखंड अमृत सेवा संगठन ” में सभी नव निर्वाचीत सदस्यों की विधिवत घोषणा की गई ।
“उत्तराखंड अमृत सेवा संगठन ” के नव निर्वाचित सदस्य इस प्रकार से हैं।
संगरक्षक का कार्यभार कर्नल राजेन्द्र प्रसाद बर्थवाल (से.नि.) ,मुकेश पोखरियाल,उतरापंत बहुगुणा ,होंगी।
अध्यक्ष पद पर कर्नल के पी भट्ट (से.नि.) को कार्यभार सौपा गया है।
उपाध्यक्ष पद पर शिवानी थपलियाल और कैप्टन (से.नि) बंसीलाल को नियुक्त किया गया है।
कोषा अध्यक्ष पद पर सुप्रीटेंट इंजीनियर(से.नि) लीला राम आर्य को नियुक्त किया गया। और सलाहकार पद पर अफसर खान को नियुक्त किया गया। तथा मेजर (से.नि) देवचंद “उत्तराखंडी” को संगठन के महासचिव पद पर नियुक्त किया गया। संगठन के मुख्य प्रवक्ता पद पर अनिल थपलियाल को पद भार सौंपा गया ।और सह प्रवक्ता के पद पर रितू ढोंडियाल को नियुक्त किया गया।
इस भब्य कार्यकर्म से छेत्र में एक नई ऊर्जा और ख़ुशी का वातावरण बनकर प्रदेश वासियों को देश प्रेम और नव गठित संगठन ” उत्त्तराखंड अमृत सेवा संगठन ” के प्रति आशा और विस्वास का भाव देखने को मिला । संगठन सचिव के पद पर महेश टंगवांन को नियुक्त किया गया ।और मुख्य संगठन प्रचारक के पद पर अलका बहुगुणा को नियुक्त किया गया ।।अन्य गणमान्य विभूतियों ने संगठन से जुड़ने की इच्छा जाहिर की है। इस कार्यक्रम के दौरान सभी अन्य कार्यकर्ता और गणमान्य लोग उपस्थित थे।।।

Share this content:

Exit mobile version