Site icon Memoirs Publishing

सीएम धामी से जुड़ी SUPER EXCLUSIVE खबर, खुद नड्डा को सौंपा अपना रिपोर्ट कार्ड, देखिए क्या लिखा है इसमें

सीएम धामी से जुड़ी SUPER EXCLUSIVE खबर, खुद नड्डा को सौंपा अपना रिपोर्ट कार्ड, देखिए क्या लिखा है इसमें

देहरादून। उत्तराखंड से एक बड़ी एक्सक्ल्यूसिव खबर है। खबर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी को लेकर है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खुद अपना रिपोर्ट कार्ड बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपा है।

जैसा कि लगातार खबर है कि बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बीजेपी के तमाम विधायकों और मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड लेकर आए हैं और उस पर ही अगले चुनाव को लेकर मंथन चल रहा है। नड्डा सभी विधायकों का रिपोर्ट कार्ड साथ में लाए हैं। इस रिपोर्ट कार्ड से ही तय होगा कि किस को टिकट दिया जाना है और किसको नहीं।

सियासी गलियारों में ये भी चर्चा है कि इस बार बीजेपी के कम से कम 35 विधायकों के टिकट काटे जा सकते हैं। इनमें वो विधायक हैं जिनके काम से जनता नाराज है। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी ने इंटरनल सर्वे भी कराया है और इस बीच एक और सर्वे उसका जारी है। दूरस्थ इलाकों तक जाकर ये सर्वे किया जा रहा है कि जनता विधायक से कितनी खुश या नाराज है। या फिर किसको अपना विधायक देखना चाहती है। बीजेपी इन सवालों के जवाबों के आधार पर टिकट देगी।

इन सबके बीच सीएम पुष्कर धामी ने खुद अपने एक महीने के काम का लेखा जोखा नड्डा को सौंपा है। सूत्रों के मुताबिक जिस कार में नड्डा के साथ सीएम धामी सवार थे उस के डैश बोर्ड पर एक पुस्तिका रखी थी। जिस पर लिखा था एक महीने का लेखाजोखा। बताया गया है कि इस पुस्तिका में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने 15 बड़े फैसलों का जिक्र किया है।

 

Share this content:

Exit mobile version