Site icon Memoirs Publishing

सैनिकों को जितना भी सम्मान दिया जाये कम हैः नड्डा

हरिद्वार। अपने दौरे के दुसरे दिन भाजपा अध्यक्ष ने रायवाला में पूर्व सैनिकों से संवाद कार्यक्रम में कहा कि पूर्व सैनिकों को जितना भी सम्मान दिया जाए कम है। उन्होंने कहा, यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे पूर्व सैनिक संवाद एवं सम्मान कार्यक्रम में आने का मौका मिला। सैनिकों को सम्मान देना हमारा कर्तव्य है और उसे शब्दों में बयां करना कठिन है। उन्होंने कहा बहुत से लोग डिफेंस की बात करते हैं, मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि 2011-2012 में हमारा डिफेंस बजट एक लाख 47 हजार करोड था जो आज 4 लाख 78 हजार करोड है। हमारी पार्टी ने डिफेंस बजट में किसी किस्त की कमी नहीं छोडी है। प्रधानमंत्री जी स्वयं इसे प्राथमिकता पर रखते हैं।
इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सैन्य परिवारों, वीर नारियों और सैनिक आश्रितों के लिए किए जा रहे कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि सैनिक परिवारों का ध्यान रखना सरकार का कर्तव्य है और केंद्र तथा भजापा सरकार अपनी इस जिम्मेदारी को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
गौरतलब है कि उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव में भाजपा की तैयारियों पर निरंतर नजर रखने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद मोर्चे पर खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने तय किया है कि वह विधानसभा चुनाव तक हर महीने उत्तराखंड का प्रवास करेंगे। ऐसे में साफ है कि पार्टी आलाकमान उत्तराखंड में चुनाव को लेकर अब गंभीर हो गया है।

Share this content:

Exit mobile version