Site icon Memoirs Publishing

कांग्रेस भवन में पूर्व राज्यमंत्री की करदी पिटाई

हरीश रावट के पूर्व प्रमुख के ट्वीट के बाद, विवाद ने स्टॉप का नाम नहीं लिया। वास्तव में, मंत्री हरीश के पूर्व प्रमुख ने सोशल मीडिया के बारे में एक बयान से बाहर निकला और कहा कि उनकी पार्टी में कई मगरमच्छ थे जो आगे बढ़ना नहीं चाहते थे, लेकिन उन्होंने अपने सभी पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाया। एकमात्र मामले ने टूल को पकड़ा है और ओकॉन कांग्रेस ने नेता नेताओं और राष्ट्रपति और राज्य के राष्ट्रपति को बुलाया है, जिसमें मंत्री हरीश रावत के पूर्व प्रमुख शामिल हैं।

हालांकि, जहां अन्य कांग्रेस आगामी चुनाव के विचारों में इस मामले को प्रदान नहीं कर सकती है। इसके लिए, उच्च आदेश लगातार यह कहने की कोशिश करता है कि सभी नेताओं को इस मामले को हल करने के लिए जल्द से जल्द एकजुट होना चाहिए ताकि वे आगामी असेंबली के चुनाव में लाभ उठा सकें। जहां, एक तरफ, यह समस्या इस मामले से जुड़ी हुई है, तो दोनों समूहों के नेताओं ने भी इसका अधिकार नहीं छोड़ा और नहीं छोड़ा।

वास्तव में, शुक्रवार को, कांग्रेस मुख्यालय में हाहा रावतवत और प्रीतम सिंह गुट के विपरीत। इतना ही नहीं, बहस दंगों में वृद्धि हुई। हरिसा हरिसा ने प्रीतम सिंह के नेताओं का सामना किया और कहा कि उन्होंने हरीश राजा को संपीड़ित किया था, क्योंकि वह उससे बात कर रहा था, लेकिन क्योंकि उनकी टिप्पणियां दोहराए गए थे, वह दंगों के लिए आया था। जाओ। हालांकि, इस दंगा में महंथा कांग्रेस राजेंद्र शाह घायल हो गई है।

Share this content:

Exit mobile version