Site icon Memoirs Publishing

टोक्यो: आज के समय में महंगाई की वजह से हर कोई परेशान है और अगर किराए पर घर लेना हो तो हर महीने अच्छे-खासे पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन क्या हो अगर सिर्फ 65 रुपये में आपको किराए पर एक लग्जरी फ्लैट (Luxury Flat) मिल जाए. स्वीडिश फर्नीचर कंपनी आइकिया (Ikea) जापान की राजधानी टोक्यो (Tokyo) में एक अपार्टमेंट को सिर्फ 99 युआन यानी करीब 0.87 डॉलर यानी करीब 65 रुपये प्रतिमाह के किराए पर दे रही है. Zee News Desk| Updated:Dec 02, 2021, 03:00 PM IST

उत्तराखण्ड महोत्सव के समापन समारोह में शामिल हुए मुख्यमंत्री धामी

प्रवासीयों समेत हर उत्तराखंडी से मुख्यमंत्री ने किया समृद्ध, सशक्त और अध्यात्मिक उत्तराखण्ड बनाने का आह्वान

लखनऊ में प्रवासियों की समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रकोष्ठ की होगी स्थापना

 

लखनऊ। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने लखनऊ दौरे के दूसरे दिन बीरबल साहनी मार्ग स्थित पंडित गोविंद बल्लभ पंत सांस्कृतिक ऑडिटॉरीयम में उत्तराखंड महापरिषद द्वारा आयोजित उत्तराखण्ड महोत्सव 2021 के समापन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में उत्तराखण्ड महापरिषद से जुड़े हजारों प्रवासी उत्तराखंडीयों ने मुख्यमंत्री का भव्य स्वागत किया।

कार्यक्रम में संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आज का दिन उत्तराखण्ड के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था कि “ ऐसे बंटवारा कर दीजिए जैसे एक छोटे और बड़े भाई के बीच में होता है, ना कि 2 राज्यों के मध्य में और उन्होंने भी हमारी बात को सहृदय स्वीकार किया”। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट करते हुए कहा कि जो मुद्दे दो दशक से ज्यादा समय से नहीं सुलझ पाई वे आज आपसी सहमति से सुलझ चुके हैं।

Share this content:

Exit mobile version