Site icon Memoirs Publishing

हरीश के समर्थन में आए पूर्व शिक्षामंत्री बोले-रावत को तत्काल सीएम चेहरा घोषित करे हाईकमान

हरीश ट्वीट रावत ने उत्तराखंड की राजनीति में हलचल पैदा की है। उनके समर्थकों ने हरीश को सीएम के चेहरे की घोषणा करने की देखभाल करना शुरू कर दिया है। शुक्रवार को, शिक्षा मंत्री प्रसाद नथानी मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के पक्ष में भी खुले तौर पर आए थे। नाथानी ने दो पूंछों में कहा कि उच्च पार्टी के आदेश को तुरंत सीएम का सामना करना पड़ता है। रावतट अकेले एकमात्र व्यक्ति है, जो राज्य शक्ति में कांग्रेस लौट सकता है।
वर्तमान कांग्रेस के गौरव के बीच नाथानी का बयान बहुत महत्वपूर्ण है। नथानी 2012 से 2017 तक पिछले कांग्रेस सरकार से पीडीएफ सहयोगी के अध्यक्ष बन गए हैं। 2017 में, वह कांग्रेस में शामिल हो गए। नाथन ने आश्चर्यचकित कहा कि देखभाल को देखभाल का विरोध करना पड़ा क्योंकि कुल्हाड़ी में खेलना ठीक था। रावतन वांछित देश के नेता हैं। इस समय, संपूर्ण राज्य बीजेपी क्षति की देखभाल के पीछे खड़ा है। प्रत्येक राज्य विधानसभा में रेमी ने देखा कि उत्तराखंड समाज अपने मुख्यमंत्री को देखना चाहता है।

नाथन ने अप्रत्यक्ष रूप से देश की लागत पर सवाल उठाया। यह कहते हुए कि हर किसी को स्पष्ट रूप से समझना चाहिए कि देखभाल उत्तराखंड का वास्तविक प्रतीक है। जिम्मेदार, वे सभी के साथ होना चाहिए। नथानी ने एक उच्च पार्टी के आदेश से सीधे सीएम के चेहरे के सामने खत्म होने और सीएम का चेहरा घोषित करने की मांग की। जब पूर्व शिक्षा मंत्री के बारे में सवाल पूछताछ की गई, तो उन्होंने कहा, हरीश की अज्ञानता को बर्दाश्त नहीं किया गया था। उच्च आदेश तुरंत इसे सेमी के साथ घोषित करते हैं। राज्य शुल्क यह भी बताता है कि हर किसी के साथ कौन जाता है।

Share this content:

Exit mobile version