Site icon Memoirs Publishing

पीएम मोदी-सीएम योगी की जोड़ी आज बदलेगी उत्तराखंड की फिजा, शाह भाजपा के लिए करेंगे प्रचार तो कांग्रेस के दिग्गज भी भरेंगे हुंकार

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शनिवार को सभी दलों के स्टार प्रचारक ताकत लगाएंगे। भाजपा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रचार की कमान संभालेंगे। वहीं, कांग्रेस में प्रचार का जिम्मा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के पास रहेगा।

शनिवार को शाम पांच बजे राज्य में चुनावी शोर गुल थम जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी और उनके समर्थक घर-घर जाकर ही वोट मांग सकेंगे। भाजपा ने चुनाव प्रचार में बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्रियों और राज्यों के मुख्यमंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी है। पीएम नरेंद्र मोदी लगातार तीसरे दिन उत्तराखंड में प्रचार करेंगे। शनिवार को उनकी रुद्रपुर में चुनावी रैली होगी।

गृह मंत्री अमित शाह धनोल्टी और सहसपुर विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह यमकेश्वर, सल्ट, रामनगर सीट पर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे। यूपी के रण से समय निकालते हुए शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उत्तराखंड में प्रचार करते नजर आएंगे। वे टिहरी, कोटद्वार और रुड़की में प्रचार करेंगे।

Share this content:

Exit mobile version