Site icon Memoirs Publishing

बिहार और दिल्ली के दो पर्यटक गंगा में डूबे, वीकेंड पर घूमने आए थे ऋषिकेश

ऋषिकेश में वीकेंड पर योगनगरी घूमने आए बिहार और दिल्ली के दो पर्यटक अलग-अलग स्थानों पर गंगा में नहाते समय तेज बहाव में बह गए। पुलिस की सूचना पर मौके पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में सर्च अभियान चलाया, लेकिन शाम तक दोनों का कहीं पता नहीं चल पाया।

मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि रविवार को सच्चाधाम घाट पर एक युवक के गंगा में डूबने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को युवक के परिजनों ने बताया कि वे बिहार से आए हैं। सभी लोग सच्चाधाम घाट पर नहा रहे थे। इस दौरान राहुल राज (27) पुत्र परमानंद गुप्ता निवासी मुर्तजी गंज, थाना मेहंदी गंज, पटना तेज बहाव में बहने लगा। कुछ ही देर में वह लहरों में ओझल हो गया।

शाह ने बताया कि दूसरी घटना शिवपुरी चौकी क्षेत्र की है। जहां आईटीबीपी कैंप के पास नदी किनारे दिल्ली निवासी चार दोस्त नहा रहे थे। इस दौरान एक युवक गंगा में डूब गया। युवक के डूबने की सूचना पर शिवपुरी चौकी इंचार्ज सुनील पंत तुरंत फ्लड टीम के साथ मौके पर पहुंचे। युवक के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि गंगा में नहाते समय पैर फिसलने से आशीष कुमार (29) पुत्र रोहताश निवासी कराला 81, मोहम्मदपुर माजरी, थाना कंजावाला, दिल्ली तेज लहरों की चपेट में आकर बह गया।

मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम राफ्ट की मदद से युवक की खोजबीन कर रही है। एसडीआरएफ ढालवाला के प्रभारी कविंद्र सजवाण ने बताया कि सच्चाधाम घाट और शिवपुरी में गंगा में डूबे युवकों की तलाश की जा रही है। अभी तक दोनों युवकों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। सर्च अभियान जारी है।

Share this content:

Exit mobile version