Site icon Memoirs Publishing

गुजरात टाइटन्स को अंतिम के 5 ओवर में सिर्फ बनाने थे 50 रन, डेविड मिलर ने क्या जबरदस्त खेल कर ऐसे पलट दिया गेम – David Miller IPL 2022

David Miller IPL 2022

डेविड मिलर ने कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की और अपनी टीम को मैच जिता दिया. आखिरी ओवर में जब गुजरात को 16 रन बनाने थे, तब मिलर ने लगातार 3 सिक्स उड़ा दिए.

गुजरात टाइटन्स (GT) इंडियन प्रीमियर लीग-2022 (IPL 2022) के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. क्वालिफायर-1 में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 7 विकेट से मात दी. गुजरात की इस शानदार जीत के हीरो डेविड मिलर रहे, जिन्होंने आखिरी 3 बॉल पर लगातार छक्के जड़ अपनी टीम को सीधा फाइनल में पहुंचा दिया. अब 29 मई को गुजरात अपने होमग्राउंड में ही चैम्पियन बनने के लिए भिड़ेगी.

आखिरी ओवर में दिखा मिलर का किलर अंदाज

गुजरात टाइटंस (GT) की टीम को फाइनल में पहुंचाने का कारनामा उसके विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने किया है. गुजरात टाइटंस (GT) के लिए IPL खेलने वाले दक्षिण अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज डेविड मिलर ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ इस पहले क्वालीफायर मैच के आखिरी ओवर में लगातार 3 छक्के ठोककर अपनी टीम को फाइनल का टिकट दिलाया है.

लगातार 3 छक्के ठोक गुजरात को ऐसे दिलाया फाइनल का टिकट

गुजरात टाइटंस (GT) को आखिरी ओवर में जीत के लिए 16 रनों की दरकार थी. राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए ये ओवर प्रसिद्ध कृष्णा करने के लिए आए. इसके बाद गुजरात टाइटंस (GT) के बल्लेबाज डेविड मिलर ने अपना किलर रूप दिखाते हुए राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की पहली तीन गेंद पर छक्के जड़ दिए और गुजरात को फाइनल में पहुंचा दिया.

मिलर के 3 छक्कों ने मैच का नतीजा बदल दिया

डेविड मिलर के इन 3 छक्कों ने मैच का नतीजा बदल दिया और फाइनल का टिकट गुजरात टाइटंस (GT) को मिल गया. डेविड मिलर ने 38 गेंदों पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली. डेविड मिलर की इस विस्फोटक पारी में 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे.

राजस्थान रॉयल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 188 का स्कोर बनाया, जवाब में गुजरात टाइटन्स की खराब शुरुआत हुई. पहले ही ओवर में ऋद्धिमान साहा का विकेट गिर गया, लेकिन उसके बाद शुभमन गिल और मैथ्यू वेड ने तूफानी पारी खेली. बाद में गुजरात को जीत के लिए 5 ओवर में 50 रनों की ज़रूरत थी.

हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर की जोड़ी ने लेकिन इस लक्ष्य को आसानी से पा लिया. ज़बरदस्त कमाल डेविड मिलर ने किया जिन्होंने सिर्फ 38 बॉल में 68 रन बनाकर टीम को मैच जिता दिया. डेविड मिलर ने अपनी पारी में 5 छक्के जमाए. डेविड मिलर जब एक तरफ तूफानी पारी खेल रहे थे, तब हार्दिक पंड्या ने एंकर रोल निभाना सही समझा.

Share this content:

Exit mobile version