Site icon Memoirs Publishing

फिल्म रिलीज होने से पहले और भी बोल्ड हो गईं नुसरत भरूचा, छोटी सी ड्रेस पहन काउच पर दिए ऐसे बढ़िया पोज – Nushrratt Bharuccha Photos

Nushrratt Bharuccha photos

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं. वह जब भी अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं, तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती हैं. अब नुसरत ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. यहां पर देखिए नुसरत भरूचा की हॉट तस्वीरें.

नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस का दिल आ गया है. वो उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.

फोटोज में नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसमें वह बहुत हॉट लग रही हैं. हर कोई उनके हुस्न का दीवाना बन गया है. नुसरत के इस लुक ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

नुसरत भरूचा की इन फोटोज को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने लिखा, उफ्फ. दूसरे ने कमेंट किया, सेक्सी. इसके अलावा यूजर्स ने नुसरत को कॉम्प्लिमेंट देने के लिए फायर इमोजी की बरसात कर दी है.

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) के वर्क फ्रंट की बात करें इन दिनों वह अपनी नई फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर चर्चा में हैं, जो 10 जून, 2022 को रिलीज होगी. इसके अलावा उनके पास अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ है. इमरान हाशमी भी इस फिल्म में दिखाई देंगे.

Share this content:

Exit mobile version