WhatsApp यूजर्स की अब होगी मौज़ आ रहा है जबरदस्त फीचर – जानकर आप भी खुशी से हसेंगे

0
143
WhatsApp new update 2022


उत्तराखंड की ताजा खबरें पढ़ने के लिए हमसे जुड़ें


Google News - memoirs publishing

वॉट्सएप (WhatsApp) ने पिछले महीने ही अपने प्लेटफॉर्म पर मेसेज रिएक्शन फीचर पेश किया था. अब मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप इसे और बेहतर बनाने पर काम कर रहा है. अभी तक, जब किसी ग्रुप के मेंबर ऑटोमैटिक एल्बम में किसी इमेज पर रिएक्शन शेयर करते हैं, तो यह देखना संभव नहीं है कि एल्बम को खोले बिना किस मीडिया पर प्रतिक्रिया दी गई है. इसके बजाय, वॉट्सएप दिखाता है कि ग्रुप के किस सदस्य ने क्या रिएक्शन शेयर किया है. इसका मतलब है कि, यूजर्स को विवरण जानने के लिए एल्बम को खोलना होगा और प्रत्येक छवि को देखना होगा.

WhatsApp कर रहा नए अपडेट पर काम

अब, मैसेजिंग ऐप इसे ठीक करने पर काम कर रहा है. सीधे शब्दों में कहें तो, वॉट्सएप का मैसेज रिएक्शन फीचर के लिए अगला अपडेट यह सुनिश्चित करेगा कि यूजर यह जान सकें कि एल्बम में किस इमेज को एक-एक करके हर छवि को देखे बिना क्या प्रतिक्रिया मिली है.

अब, WABetaInfo ने अपनी लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा, “हालांकि हम यह नहीं जानते हैं कि किस मीडिया को एक ऑटोमैटिक एल्बम को खोले बिना रिएक्शन मिला, वॉट्सएप हमें भविष्य में मीडिया थंबनेल दिखाकर विस्तृत प्रतिक्रिया जानकारी देखने देगा.”

जल्द आएगा सबके पास

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जहां यह स्क्रीनशॉट iOS के इंटरफेस के लिए वॉट्सएप की एक इमेज दिखाता है, वहीं कंपनी एंड्रॉइड के लिए वॉट्सएप और डेस्कटॉप ऐप के लिए वॉट्सएप में भी इसी तरह के बदलाव लाने पर काम कर रही है. जहां तक ​​उपलब्धता का सवाल है, यह सुविधा अभी भी डेवपमेंट में है और यह वॉट्सएप के ऐप्स पर कब आएगा, इस पर कुछ पता नहीं चला है.