Site icon Memoirs Publishing

Mobile Attack: भीड़ के हमले में बाल-बाल बचे बिहार के मंत्री ने सुनाई आपबीती, बताया – कैसे बची जान

Bihar Minister

Nitin Naveen on Ranchi Violence: खुद पर हुए हमले के बाद नितिन नवीन (Nitin Naveen) ने रांची में खुद पर हुए हमले और हिंसा का आंखो-देखा हाल मीडिया को सुनाया वहीं बिहार (Bihar) के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) पर निशाना साधा है.

Mob attack on Bihar Minister Nitin Naveen: झारखंड की राजधानी रांची में शुक्रवार को अपनी कार पर हुए हमले के बाद बाल-बाल बचे बिहार के मंत्री नितिन नवीन ने राज्य वापस आने पर शनिवार को यहां अपनी आपबीती सुनाई है.

कट्टरपंथियों की भीड़ ने कर दिया हमला

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नवीन पड़ोसी राज्य झारखंड में एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन वह पैगंबर के खिलाफ अपमानजनक बयानों के आरोप में पार्टी से निलंबित नुपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के विरोध में रांची में प्रदर्शन के दौरान सांप्रदायिक दंगे की चपेट में आ गए.

‘दंगे की आंखो-देखी’

नवीन ने पत्रकारों से कहा, ‘हमलोग अपने होटल में थे, तभी हमने सुना कि शुक्रवार की नमाज के बाद प्रदर्शन हो रहे हैं. दोपहर तीन बजे के बाद हमें पता चला कि स्थिति नियंत्रण में है इसलिए हमलोग अपने घर लौटने के उद्देश्य से वहां से निकल गए.’

Share this content:

Exit mobile version