Site icon Memoirs Publishing

डीएम की बीमार गाय की देखरेख के लिए लगा दी डॉक्टर्स की फौज़, वायरल हुआ लैटर तो मच गया हड़कंप

फतेहपुर डीएम की बीमार गाय की देखरेख के लिए लगाए गए 9 डॉक्टर्स, 7 डॉक्टर्स की सुबह-शाम की लगाई गई ड्यूटी

फतेहपुर: डीएम साहिबा की गाय बीमार हो गई तो उसकी देख-रेख के लिए डॉक्टर्स की फौज लगा दी गई। बाकायदा सरकारी आदेश जारी किया गया और 7 डॉक्टर्स की टीम को डीएम साहिबा की गाय के इलाज के लिए लगा दिया गया। इतना ही नहीं. इन 7 चिकित्सकों में से अगर कोई अनुपस्थित रहता है तो उनकी एवज में 8वें चिकित्सक को जिम्मेदारी सौंपी गई है। टीम गठन का ये पत्र वायरल हो गया है, जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि डीएम ने पूरे प्रकरण की जानकारी लेने के बाद सीवीओ की मनमानी बताई है। षड़यंत्र और दूषित मानसिकता का हवाला दिया है।

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, यूपी के फतेहपुर जिले के कार्यवाहक मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. एसके तिवारी का 9 जून के आदेश का एक पत्र वायरल हुआ है। जिसमें जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे की बीमार गाय का हवाला दिया गया है। वायरल पत्र में बताया गया है कि डीएम साहिबा की गाय बीमार है, जिनके उपचार की जिम्मेदारी 7 चिकित्साधिकारियों को सौंपी गई हैं, जो कि सुबह-शाम डीएम की गाय की देखरेख करेंगे। इतना ही नहीं इन सातों पशु चिकित्साधिकारियों में से अगर कोई गैर हाजिर रहता है तो उसकी एवज में 8वें चिकित्साधिकारी की ड्यूटी लगाई गई है।
दिन के हिसाब से लगाई गई ड्यूटी
कार्यवाहक मुख्य पशु चिकित्साधिकारी के इस वायरल पत्र में प्रतिदिन के हिसाब से ड्यूटी लगाई गई है। चलिए दिन के हिसाब से आपको समझाते हैं कि डीएम की बीमार गाय की देखरेख के लिए सप्ताह भर में कौन से चिकित्सक की कौन से दिन ड्यटी लगाई गई है।

Share this content:

Exit mobile version