Site icon Memoirs Publishing

नागा चैतन्य कथित तौर पर डेटिंग सोभिता धूलिपाला; शाहरुख को डॉन 3 की स्क्रिप्ट जल्द सुनाएंगे फरहान?

srk farhan naga and sobhita

सामंथा रूथ प्रभु से तलाक के बाद नागा चैतन्य, कथित तौर पर मेजर अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं। एक पोर्टल द्वारा उद्धृत सूत्र के अनुसार, चैतन्य और शोभिता को अभिनेता के नए घर में देखा गया और वे एक-दूसरे की कंपनी में सहज थे। “चाय और शोभिता एक-दूसरे की कंपनी में बहुत सहज लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अभिनेता के नए घर में समय बिताया था। नागा चैतन्य उसे अपने विशाल घर का भ्रमण करा रहे थे। कुछ घंटों के बाद, वे एक ही कार में एक साथ चले गए,” सूत्र ने कहा।

यह भी पढ़ें: सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने के बाद मेजर स्टार शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे नागा चैतन्य: रिपोर्ट

डॉन 3 तब से सुर्खियां बटोर रहा है जब से रोनी स्क्रूवाला ने घोषणा की थी कि फरहान अख्तर एक नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने और कैप्शन के लिए एक डॉन संदर्भ जोड़ने के बाद रिपोर्ट को और बढ़ावा मिला। यह बताया गया है कि स्क्रीनप्ले लॉक होने के बाद फरहान शाहरुख को एक नरेशन देंगे।

नागा चैतन्य कथित तौर पर सामंथा रूथ प्रभु से दूर चले गए हैं और उनके जीवन में एक नई महिला प्रेम है। एक नई रिपोर्ट की मानें तो चाय मेड इन हेवन और मेजर एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला को डेट कर रही हैं। चैतन्य की नई प्रेमिका की खबर आठ महीने बाद आती है जब उसने और सामंथा ने घोषणा की कि वे अलग हो रहे हैं।

पिंकविला के एक सूत्र के अनुसार, चैतन्य और शोभिता को अभिनेता के नए घर में देखा गया और वे एक-दूसरे की कंपनी में सहज थे। “चाय और शोभिता एक-दूसरे की कंपनी में बहुत सहज लग रहे थे क्योंकि उन्होंने अभिनेता के नए घर में समय बिताया था। नागा चैतन्य उसे अपने विशाल घर का भ्रमण करा रहे थे। कुछ घंटों के बाद, वे एक ही कार में एक साथ चले गए,” सूत्र ने कहा।

“चाय को उसी होटल में कई बार देखा गया, जहां शोभिता धूलिपाला अपनी पिछली फिल्म मेजर के प्रचार के लिए रुकी थीं। वास्तव में, उसने हाल ही में अपना जन्मदिन हैदराबाद में अपने ‘करीबी दोस्तों’ के साथ भी बिताया”, सूत्र ने कहा। चैतन्य और शोभिता ने अभी तक दावों को संबोधित नहीं किया है।

भले ही अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन शाहरुख खान की डॉन 3 लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही है। अगर हालिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो फरहान अख्तर ने डॉन 3 की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। पंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता वर्तमान में स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और स्क्रीनप्ले होने के बाद शाहरुख खान को वही बताएंगे।

“डॉन एक्सेल में सभी के करीब एक विषय है। टीम पिछले कुछ समय से डॉन 3 के लिए एक विचार विकसित करने और विकसित करने की कोशिश कर रही है, लेकिन नवीनता कारक की कमी के कारण इसे बार-बार बैक बर्नर पर रखा गया है। लेकिन टीम को आखिरकार एक ऐसा विचार मिला है जो रोमांचक है और फ्रैंचाइज़ी को अगले स्तर पर ले जाएगा। फरहान ने स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया है और वह अपने डॉन उर्फ ​​को कहानी सुनाएंगे। SRK, एक बार स्क्रीनप्ले लॉक हो जाने के बाद, “मनोरंजन पोर्टल द्वारा उद्धृत सूत्र ने दावा किया।

Share this content:

Exit mobile version