Site icon Memoirs Publishing

15 साल फ्री में काम करने के बाद रवि किशन ने बढ़ाई इतनी फीस, बोले- लोगों ने मेरा इस्तेमाल किया

भोजपुरी से लेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री तक दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता रवि किशन आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर से राजनेता बनने का सफर भी शानदार रहा है। 30 साल पहले हिंदी फिल्म ‘पीतांबर’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता ने तीन दशक में हिंदी और भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने खुलासा किया कि इंडस्ट्री में उन्होंने 15 साल तक फ्री में काम किया है। लेकिन अगर अब किसी को भी उनके साथ काम करना है तो उसे रवि किशन को एक मोटी फीस देने के लिए तैयार रहना होगा।
एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन ने कहा- अब मैं एक महंगा अभिनेता हो गया हूं। मेरी फीस में दस गुना बढ़ोतरी हुई है, क्योंकि मैं अपने परिवार और सामाजिक कार्यों के लिए अपनी जेब से खर्च कर रहा हूं। उन्होंने बताया मैंने लगभग 15 साल फ्री में काम किया है। कोई पैसे देता नहीं था और मैं मांग नहीं पाता था। लोगों ने मेरा बहुत इस्तेमाल किया, लेकिन तेरे नाम (2003) और लक (2009) के बाद चीजें बिल्कुल बदल गईं।
अभिनेता का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक बिताने के बाद वह खुश हैं कि उनके पास अभी भी काम की भरमार है। फिल्में, वेब सीरीज, भोजपुरी और दक्षिण फिल्मों के भी प्रस्ताव अभिनेता को मिलते रहते हैं। उन्होंने बताया कि राजनीतिक और सामाजिक कार्यों की वजह से अब उन्हें एक्टिंग के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाता है।
1992 से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद अभिनेता ने ‘जख्मी दिल’, ‘आग और चिंगारी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘उधार की जिंदगी’, ‘कुदरत’, ‘आतंक’ और ‘आर्मी’ जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं। भोजपुरी की बात करें तो अभिनेता के पास ‘मेरा भारत महान’, ‘दूल्हा मिलल दिलदार’, ‘हम तो हो गए तोहार’ जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है।

Share this content:

Exit mobile version