Site icon Memoirs Publishing

परचून की दुकान की के ताले तोड़कर ढाई लाख की नकदी उड़ाई

अज्ञात चोरों ने परचून के थोक विक्रेता की दुकान का ताला तोड़कर लाखों की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। आरोपी चोरी करते हुए सीसीटीवी में कैद हो गया। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कस्बे के मोहल्ला मानक चौक निवासी पुरुषोत्तम गोयल ने बैंक गली में परचून की थोक की दुकान कर रखी है। बृहस्पतिवार देर शाम को वह अपनी दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात अज्ञात चोरों ने उनकी दुकान पर लगे शटर के ताले तोड़ दिए और अंदर घुसकर गल्ले में रखी करीब ढाई लाख की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह होने पर आसपास के लोगों ने शटर के ताले टूटे देख मामले की जानकारी दुकान स्वामी को दी। मौके पर पहुंचे दुकान स्वामी ने मामले की सूचना कस्बा चौकी पुलिस को दी।
पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। आरोपी चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पीड़ित दुकान स्वामी ने मामले की तहरीर पुलिस को देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। कस्बा चौकी प्रभारी मनोज गैरोला ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की शिनाख्त की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Share this content:

Exit mobile version