Site icon Memoirs Publishing

क्या वाकई ऑस्ट्रेलिया के एक शहर पर एलियंस ने किया ‘कब्ज़ा’? सामने आई असलियत

किसी का मानना है कि एलियंस होते हैं तो कुछ इसे मात्र ग़लतफ़हमी मानते हैं. बीते कई सालों से कई स्पेस एजेंसीज भी एलियंस का पता लगाने में जुटे हैं. लेकिन अभी तक किसी के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगा है. अमेरिका के ऊपर तो एलियंस के बारे में कई जानकारी छिपाने का आरोप लंबे समय से लगता आया है. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज वायरल (Aliens Viral Videos) होते रहते हैं, जिसमें एलियंस या यूएफओ देखे जाने का दावा किया जाता है. लेकिन इन वीडियोज को अक्सर एडिटेड करार दे दिया जाता है.

बीते दिनों एलियंस के कब्जे में ऑस्ट्रेलिया का एक पूरा शहर आ गया है, ऐसी अफवाह भी उड़ी थी. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के इस शहर का आसमान अचानक गुलाबी हो गया था. जैसे ही लोगों ने आसमान में गुलाबी रंग देखा, कई लोगों ने मान लिया कि उनके शहर पर एलियंस ने हमला कर दिया है. टीवी से लेकर सोशल मीडिया पर भी इस खबर को प्रमुखता से दिखाया जाने लगा. लेकिन थोड़ी देर बाद इस आक्रमण की असलियत सामने आ गई. ये कोई एलियंस का आक्रमण नहीं बल्कि भांग के कारण हुआ था.

ऑस्ट्रेलिया के इस छोटे से टाउन में लोगों का दिल तब धक से रह गया जब आसमान अचानक गुलाबी हो गया. आसमान में हर तरफ नियोन पिंक रंग फ़ैल गया था. लोगों ने मान लिया कि उनके ऊपर एलियंस ने हमला कर दिया है. लोग तेजी से अपने घरों में भागने लगे ताकि अटैक से सुरक्षित रह पाएं. टाउन का नाम मिल्दुरा था. ये गुलाबी रंग आसमान से छन कर जमीन पर पड़ रही थी. लोगों में इसके बाद दहशत फ़ैल गई.

Share this content:

Exit mobile version