Site icon Memoirs Publishing

अपनी वोटी संग थिरकते दिखे मीका, हल्दी-मेहंदी में बला की खूबसूरत लगीं आकांक्षा; देखें तस्वीरें1

मीका

स्टार भारत का चर्चित शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोटी’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी काफी बढ़ती जा रही है और वह मीका की वोटी के चुने जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन आखिरकार अब सिंगर के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि पिछले दो महीने से चल रहे इस शो में मीका सिंह ने अपनी बहुत अच्छी दोस्त और अभिनेत्री आकांक्षा पुरी को अपना हमसफर चुन लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के  फाइनल राउंड में आकांक्षा पुरी ने प्रांतिका दास और नीत महल को हराकर मीका के दिल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

तीनों के प्यार में पागल थे मीका

शो में मीका सिंह ने बहुत सी लड़कियों में से तीन हसीनाओं को चुना था और खबरों के अनुसार सिंगर तीनों से प्यार करने लगे थे। लेकिन फिर मीका को एहसास हुआ कि किया कि आकांक्षा उन्हें सबसे अच्छी तरह और बहुत ही करीब से जानती हैं। इसलिए मीका ने अपनी लॉन्ग टाइम फ्रेंड आकांक्षा पुरी को अपनी जीवन संगिनी के रूप में चुना। गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले  ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ आकांक्षा पुरी की एंट्री हुई थी और तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वह ही मीका की वोटी बनेंगी।

हल्दी-मेहंदी की तस्वीरें वायरल
आकांक्षा पुरी के एंट्री लेते ही शो की बाकी सारी लड़कियों की दावेदारी कम होती जा रही थी। ऐसे में आकांक्षा और मीका की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आकांक्षा ने कुछ घंटे पहले अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं। अपने संगीत के लिए आकांक्षा ने ब्लैक हैवी एंब्रॉयडरी वाला लहंगा पहना था। इस रात को और शानदार बनाने के लिए आकांक्षा पुरी और मीका सिंह गुरु रंधावा और अन्य मेहमानों के साथ मंच पर थिरकते नजर आए। अपनी हल्दी के लिए आकांक्षा ने हल्के पीले रंग का लहंगा चोली और फूलों के गहने पहने थे। उन्होंने अपनी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की रील भी शेयर की।

एक साथ वक्त बिताना चाहते हैं दोनों
रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मीका सिंह सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी करने से पहले कैमरों की चकाचौंध से दूर आकांक्षा के साथ थोड़ा क्वालिटी टाइम बिताने का वक्त मांगा है। इतना ही नहीं मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी के परिवार से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद भी लिया।’ गौरतलब हैं कि मीका सिंह और आकांक्षा पिछले 13-14 वर्षों से दोस्त रहे हैं और अभिनेत्री ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री की थी। visit this site

Share this content:

Exit mobile version