Site icon Memoirs Publishing

Virat Kohli: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान- ‘टीम इंडिया विराट के कंधे पर बंदूक रखकर बच रही है’

Virat-Kohli

Virat Kohli: विराट कोहली की खराब फॉर्म के कारण आजकल कई लोग उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बीते दिनों कपिल देव ने भी विराट की टीम में मोजूदगी को लेकर सवाल खड़े किए थे। इसी बीच अब एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ का बयान सामने आ रहा है।

नई दिल्ली। भारत का इंग्लैंड (India Tour Of England) दौरा अपने समापन की ओर है और इसके बाद भारतीय क्रिकट टीम (Indian Cricket Team) को वेस्टइंडीज का दौरा (West Indies Tour) करना है। खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को इस दौरे के लिए आराम दिया गया है। हालांकि अभी तक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बीते दिनों बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से भारतीय टीम (Indian Team) का वेस्टइंडीज दौरे के लिए 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया और इस लिस्ट में कोहली (Virat Kohli) का नाम शामिल नहीं था। इसी आधार पर हम भी विराट को इस दौरे के लिए ना खिलाए जाने की बात कह रहे हैं। विराट कोहली पिछले दो-ढाई सालों से अपनी खराब फॉर्म की वजह से आलोचकों के निशाने पर हैं। हर कोई अपने-अपने हिसाब से विराट कोहली की खराब फॉर्म लिए अपने बयान दे रहा है। बीते दिनों से लगातार विराट कोहली की आलोचनाओं के बीच अब एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर उनके समर्थन में आगे आए हैं।

विराट कोहली की खराब फॉर्म के कारण आजकल कई लोग उन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। बीते दिनों कपिल देव ने भी विराट की टीम में मोजूदगी को लेकर सवाल खड़े किए थे। इसी बीच अब एक पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ का बयान सामने आ रहा है। इस बयान में वो विराट कोहली की बुराई नहीं बल्कि भारतीय चयनकर्ताओं पर ही सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से कहा कि “हिंदुस्तान में अब तक वो सेलेक्टर पैदा नहीं हुआ है,  जो कि विराट कोहली को ड्रॉप कर सके। विराट के कंधे पर बंदूक रखकर टीम इंडिया बच रही है। आप 2019 का वर्ल्ड कप देखिए। अगर विराट वे प्रदर्शन नहीं किया तो और खिलाड़ियों ने क्या किया?”

विराट कोहली ग्रोइन इंजरी के कारण इंग्लैंड के साथ पहला वनडे मैच नहीं खेल पाए थे। इसके बाद दूसरे मैच में विराट कोहली कोे टीम में खेलने का मौका मिला और इस मैच में भी विराट कुछ खास नहीं कर पाए। इस दौरान वो मात्र 16 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

Share this content:

Exit mobile version