Site icon Memoirs Publishing

देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर किया कटाक्ष, कहा- कुछ और था जो…2022

शरद पवार

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “कुछ और था जो…” जो एनसीपी के अध्यक्ष को अधिक आहत कर रहा था।

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “कुछ और था जो…” जो एनसीपी के अध्यक्ष को अधिक आहत कर रहा था। दरअसल, पवार ने भाजपा की आलोचना करते हुए कहा था वे धीरे-धीरे क्षेत्रीय सहयोगियों को खत्म कर रही है। पवार ने भाजपा पर शिवसेना को कमजोर करने का भी आरोप लगाया था।

ठाणे में एक कार्यक्रम के दौरान महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि “कुछ और है जो पवार को ज्यादा आहत करता है। हर कोई इसे जानता है।”

फडणवीस ने पवार द्वारा भाजपा की आलोचना के मद्देनजर यह टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने अपने क्षेत्रीय सहयोगियों को धीरे-धीरे खत्म करने का आरोप लगाया था। पवार ने यह भी कहा था कि भाजपा शिवसेना को कमजोर और पार्टी में विभाजन पैदा करने की योजना बना रही है।

गौरतलब है कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी महाराष्ट्र में पिछली शिवसेना की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार की घटक थी, जो इस साल जून में शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे और 39 अन्य विधायकों के विद्रोह के बाद गिर गई थी।

शिंदे कैबिनेट पर अटकलों को बताया झूठा
महाराष्ट्र में शिंदे के नेतृत्व वाले मंत्रिमंडल के विस्तार पर फडणवीस ने कहा, “मीडिया में पहले से ही कैबिनेट विस्तार के बारे में बहुत सारी अटकलें हैं। लेकिन अटकलें पूरी तरह से झूठी होने जा रही हैं। एक बार विभागों का आवंटन हो जाने के बाद, आपको इसका एहसास होगा।” एक दिन पहले, मुख्यमंत्री शिंदे ने पद की शपथ लेने के 41 दिन बाद अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया। शिवसेना और भाजपा के शिंदे गुट के नौ-नौ सहित कुल 18 विधायकों ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली।

बिहार में आएगी भाजपा
देवेंद्र फडणवीस ने बिहार के राजनीतिक घटनाक्रम पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “पिछले बिहार विधानसभा चुनावों में, भाजपा ने जद (यू) से अधिक सीटें जीती थीं, लेकिन फिर भी नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया गया था। यह भाजपा है जो अपने सहयोगियों का ख्याल रखती है। अगर हम अभी बिहार में सत्ता में नहीं हैं, कल निश्चित रूप से वहां होंगे।”
Visit Website
Visit Website

Share this content:

Exit mobile version