Site icon Memoirs Publishing

तापसी पन्नू चाहती हैं बॉयकॉट हो उनकी भी फिल्म, बोलीं- अक्षय कुमार और आमिर खान सब. 2022

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा का सोशल मीडिया पर बॉयकॉट चाहते हैं। उनका कहना है कि जब आमिर खान और अक्षय कुमार सब बॉयकॉट हो रहे हैं तो उनको भी ट्विटर पर ट्रेंड होना है।

सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड पर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप ने मजेदार रिऐक्शन दिया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वे भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रेंड होना चाहते हैं। तापसी और अनुराग चाहते हैं कि उनका भी बॉयकॉट हो। बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा, रक्षाबंधन फिल्मों का ट्विटर पर बॉयकॉट हो रहा है। इसके साथ ही लीड ऐक्टर आमिर खान और अक्षय कुमार के नाम भी ट्रेंड हो रहे हैं। तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसमें उन्होंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है।

तापसी बोलीं, फिल्म बॉयकॉट कीजिए

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और आमिर खान की फिल्म का बॉयकॉट हो रहा है। अब सिद्धार्थ कानन ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पूछा कि आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में बॉयकॉट की जा रही हैं। क्या उन्हें डर नहीं लगता? इस पर अनुराग कश्यप बोले, मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर #BoycottKashyap ट्रेंड हो। इस पर तापसी भी बोलीं, प्लीज सब लोग हमारी फिल्म दोबारा को बॉयकॉट कीजिए। अगर आमिर खान और अक्षय कुार बॉयकॉट हो सकते हैं तो मैं भी इस लीग में शामिल होना चाहती हूं।

सोशल मीडिया पर मचा हल्ला

फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं। रिलीज के पहले ही दोनों ऐक्टर्स और फिल्म का बॉयकॉट सोशल मीडिया पर चल रहा है। लोग आमिर खान के पुराने बयान वायरल कर रहे हैं। वहीं रक्षाबंधन को पाकिस्तानी स्टोरी की कॉपी बताकर ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही कनिका ढिल्लन जो कि फिल्म की राइटर हैं, उनके पुराने ट्वीट्स भी वायरल हैं। वह हिजाब बैन वगैरह पर लिखती रही हैं।

Visit website
Visit website

Share this content:

Exit mobile version