Site icon Memoirs Publishing

Urfi Javed: कैमरे के सामने ऐसी हरकत करती नजर आईं उर्फी जावेद, वीडियो देख भड़के लोग

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद अपने नए और अजीबो गरीब फैशन से हर किसी को हैरान कर देती हैं। आए दिन अपनी ड्रेस के साथ प्रयोग करने वाली उर्फी के नए लुक्स के लिए जहां उनके फैंस बेताब रहते हैं, तो वहीं कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होने पड़ता है। हालांकि, इन सब के बाद भी उर्फी बेखौफ अपने अंदाज में जीती नजर आती हैं। हाल ही में उनका एक और नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हाल ही में अपने लेटेस्ट गैलेक्सी लुक से लोगों को हैरान करने वाली उर्फी एक बार फिर अनोखे अंदाज में नजर आईं। हाल ही में डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा की लॉन्च पार्टी में पहुंचीं उर्फी फिर अलग अवतार में दिखी। इस दौरान एक्ट्रेस के ड्रेस तो लोगों का पसंद आया लेकिन उनकी हरकत देख सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क उठे। दरअसल, वीडियो में उर्फी काले रंग की डीप नेक वाली बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं। लेकिन उन्होंने अपनी इस ड्रेस में पैसे रखे हुए थे। कैमरे के सामने पोज करते समय उर्फी पहले इन पैसों को बाहर निकालती हैं और फिर इसे वापस वहीं रख देती हैं।

उर्फी की इस हरकत से कई लोग उनसे नाराज नजर आए। वहीं, कुछ ऐसे थे जो उनके इस लुक की तारीफ कर रहे थे। कुछ यूजर्स ने तो उर्फी की इस हरकत को लक्ष्मी माता का अपमान तक बता डाला। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, वो लक्ष्मी हैं, जरा इज्जत कर लो। वहीं, एक अन्य ने लिखा, कहीं और जगह नहीं मिली पैसे रखने की। इसके अलावा लोग तरह-तरह के कमेंट पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। वहीं, कुछ उन्हें देख इस बात से हैरान है कि उर्फी ने पहली बार पूरे कपड़े पहने हैं।

इसी इवेंट के दौरान उर्फी एक और लुक में नजर आईं। अपने दूसरे लुक में उन्होंने नीले रंग की कट-आउट ड्रेस पहनी थी, जिस पर मिरर वर्क था। इस झिलमिलाती नीली पोशाक के बन बनाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया। अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं।

Share this content:

Exit mobile version