Site icon Memoirs Publishing

खस्ताहाल माल रोड में बने गड्ढ़ों में पौध रोपण कर किया विरोध

माल रोड

माल रोड

अल्मोड़ा। नगर के माल रोड समेत कई सड़कों में बने गड्ढों को पाटे जाने की मांग के लिए आम आदमी पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने शिखर तिराहे पर जिला प्रशासन, विधायक और प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने सड़क पर बने गड्ढ़ों में सांकेतिक रूप से पौधरोपण कर विरोध किया।

वक्ताओं ने कहा कि जिला मुख्यालय समेत अन्य सड़कों में कई स्थानों पर डामर उखड़ने से बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। बारिश होने पर इन गड्ढों में पानी भर जाता है जिससे सड़कें तलैया बन जाती है। सड़क के गड्ढो में रपटकर कई दोपहिया वाहन चालक चोटिल हो चुके हैं। बदहाल सड़कों से यात्रा करना खतरनाक बना हुआ है।

कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सड़कों से जिला प्रशासन के अधिकारी, विधायक भी होकर गुजरते हैं लेकिन इसके बाद भी बदहाल सड़कों की सुध नहीं ली जाती है। उन्होंने सड़कों में बने गड्ढो में पौधे रोपकर विरोध जताया। कहा कि सड़कों में बने गड्ढे जल्द नहीं पाटे गए तो आंदोलन तेज कर दिया जाएगा। वहां पर यूथ विंग जिला अध्यक्ष दानिश कुरैशी, कुमाऊं प्रभारी सोहित भट्ट, अल्मोड़ा प्रभारी शमशेर आर्यन, जिला सचिव भागवत आर्य, जिला उपाध्यक्ष पवन जलाल, तनुज मेहरा, सूरज आर्य, दीपक डालाकोटी आदि थे।

Share this content:

Exit mobile version